सनतधर के बयान पर प्रदेश कांग्रेस सचिव की निंदा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

ramsharan बिलासपुर— कांग्रेस से निष्कासित बेमेतरा जनपद पंचायत उपाध्यक्ष के आरोपों को कांग्रेस नेताओं ने बेबुनियाद बताया है। कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस से निष्कासित नेता सनतकुमार के आरोपों की निन्दा की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                     कांंग्रेस नेता रामशरण ने बताया कि बेमेतरा जनपद पंचायत उपाध्यक्ष को अनुशासनहीनता के आरोप में कांग्रेस से निष्कासित किया गया है। सनतधर दिवान ने बयान जारी कर पीसीसी अध्यक्ष पर बेबुनियाद आरोप लगाया है। प्रदेश कांग्रेस सचिव रामशरण यादव ने बताया कि लोकतंत्र में सभी को बोलने का अधिकार है। दीवान को भी बयान देने का हक है। लेकिन पिछड़ा वर्ग के नाम पर बयान जारी न करें तो बेहतर होगा।

                  प्रदेश कांग्रेस सचिव ने कहा कि मालूम होना चाहिए कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में पिछड़ा वर्ग की आबादी 52 प्रतिशत से अधिक है। पिछड़ा वर्ग को राजनैतिक नेतृत्व किसी के कृपा से नहीं मिलता है। पिछड़ा वर्ग में भूपेश बघेल समेत कांग्रेस के बहुत से सक्षम नेता हैं। इन नेताओं ने अपने वर्ग के साथ सभी वर्गों को लेकर चलने का काम किया है..वर्तमान में कर भी रहे हैं। नेता वही होता है जो सबकों साथ लेकर चले। पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ऐसा ही कर रहे हैं। यादव ने बताया कि किसी पर व्यक्तिगत आरोप लगाने के साथ वर्ग को शामिल नहीं किया जाए। सनतधर ने गलत बयानवाजी की है। पिछड़ा वर्ग के विरोध का सामना दिवान को करना पड़ेगा।

Share This Article
close