7 कार्टून शराब बरामद..हिरासत में मोटरसायकल चोर

IMG-20170408-WA0005बिलासपुर— बिलासपुर पुलिस ने अलग अलग मामले में कार्यवाही करते हुए शराब, चोरी की मोटर सायकल,मोबाइल समेत आरोपियों को हिरासत में लिया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है।

           पुलिस जानकारी के अनुसार 21 फरवरी को सिरगिट्टी थाने में तुमन लाल आडिल निवासी बन्नाक चौक की शिकायत पर मोटरसायकल चोरी का मामला दर्ज किया गया। 8 अप्रैल को पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी समेत मोटर सायकल बरामद किया है। आरोपी का नाम लालू ऊर्फ अविनाश सूर्यवंशी है। अविनाश प्रभात चौक चिंगराजपारा सरकंडा का रहने वाला है।

                      शिकायत दर्ज के बाद  पुलिस को पतासाजी के दौरान मालूम हुआ कि सरकंडा निवासी लालू ऊर्फ अविनाश सूर्यवंशी मोटरसायकल के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। पुलिस की विशेष टीम ने अविनाश को घेराबन्दी कर अपने कब्जे में लिया। कार्यवाही के दौरान हीरो होन्डा मोटर सायकल भी बरामद किया। पूछताछ में अविनाश ने बताया कि मोटर सायकल तिफरा से चोरी किया है। जांच प़ड़ताल के बाद विशेष टीम ने अविनाश को सिरगिट्टी थाने का हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को न्याय रिमाण्ड में भेज दिया।

सात कार्टून शराब बरामद

     सीपत पुलिस ने आबकारी नीति के तहत 8 अप्रैल को मटियारी में भारी मात्रा में शराब का अवैध जखीरा बरामद किया है। मुखबिर की सूचना पर सीपत पुलिस ने मटियारी निवासी नरजीत सिंह के घर पर छापामार कार्रवाई की। खोजबीन के दौरान पुलिस टीम को सात कार्टूनों में 350 पाव देशा प्लेन मदिरा बरामद किया है। IMG-20170408-WA0006

                     पुलिस के अनुसार बरामद 63 लीटर शराब की कीमत करीब 15,750 रूपए है। आरोपी नरजीत सिंह को आबाकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए न्यायिक रिमाण्ड में भेज दिया गया है।

मोबाइल के साथ चोर पकड़ाया

                       तारबाहर थाना में मोबाइल चोरी की शिकायत पर पुलिस ने सीएमडी कालेज के छात्र एक छात्र को हिरासत में लिया है। छात्र का नाम विजय डाहिरे है। पूछताछ के दौरान विजय ने बताया कि एक महीने पहले उसने जीओनी मोबाइल कालेज से ही चोरी की थी। पुलिस ने पूछताछ के बाद विजय डाहिरे को न्यायिक रिमाण्ड में भेज दिया।

                             पुलिस के अनुसार पकड़ी गयी मोबाइल की कीमत करीब दस हजार रूपए है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...