तेरहवीं पर फूलचंद जैन को श्रद्धांजलि देने पहुंचे डॉ रमन

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”11″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

jain_index_cmमुंगेली(आकाशदत्त मिश्रा)।वरिष्ठ समाज सेवी,पूर्व विधायक,भारत माता मंदिर के स्वप्न दृष्टा,शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य करने वाले पूर्व विधायक और छत्तीसगढ़ गौ सेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष फूलचंद जैन के तेरहवीं कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह पहुँचे और श्री जैन को श्रद्धांजलि अर्पित की।समाज सेवा के क्षेत्र में उच्च आयाम गढ़ने वाले, क्षेत्र के प्रतिष्ठित समाजसेवी का निधन मुंगेली नगर के लिए अपूरणीय क्षति मानते हुए मुख्यमंत्री डॉ सिंह ने अपनी पुरानी यादो को साझा करते हुए बताया कि फूलचंद जैन जब कवर्धा आते थे तो उनसे मिलने और उनको सुनने के लिए मैं उत्सुक रहता था,उन्होंने अपना पूरा जीवन निःस्वार्थ भाव से समाज सेवा  में लगाया है। भारत माता मंदिर निर्माण उनकी  देशभक्ति को दर्शाती है। भारतीय जनता पार्टी के ना सिर्फ जूनियर बल्कि उनसे वरिष्ठ नेता भी उनको सम्मान देते थे ।पेन्डाराकांपा स्थित सरस्वती शिशु मंदिर कार्यक्रमस्थल के बाद मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भारतमाता मंदिर का भ्रमण किया गया।इस दौरान बड़ी संख्या में  लोग उपस्थित रहे और श्रद्धांजलि अर्पित की।

                              इस दौरान खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले,संसदीय सचिव तोखन साहू, बिहार के क्षेत्रीय प्रचारक रामदत्त,गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष विशेसर पटेल एवं भाजपा के नेता,जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close