मुंगेली में मिले अपहृत बच्चे…पुलिस कर रही पूछताछ

mungeli_file_25बिलासपुर—बिलासपुर पुलिस ने सरकंडा क्षेत्र से गायब विक्की और हर्ष को बरामद कर लिया है। फिलहाल दोनों बच्चों से पूछताछ हो रही है। पुलिस प्रशासन मामले में अभी कुछ भी बताने से इंकार किया है। जानकारी के अनुसार दोनों बच्चों को देर रात मुंगेली क्षेत्र के किसी स्थान बरामद किया गया है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि बच्चों को कौन ले गया था। इसके पीछे क्या कारण हैं।

                          मालूम हो कि एक दिन पहले सरकंडा थाना क्षेत्र के ड्रीमलैण्ड स्कूल और इंदिरा विहार के बीच से विक्की केशरवानी और हर्ष केशरवानी को कोई उठा ले गया था। समय करीब साढ़े ग्यारह और बारह बजे के बीच की थी। गायब होने की सूचना को दोनों बच्चों के पिता ने सरकंड़ा थाने में दर्ज कराया था। पुलिस को विनोद ने बताया कि मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति  ने दो करोड़ की फिरौती भी मांगी है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस प्रशासन ने शहर की नाकाबंदी की।

                                           सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों बच्चों को देर रात मुंंगेली क्षेत्र में पुलिस ने बरामद किया।

                                         सीजी वाल को दोनों बच्चों के पिता विनोद केशरवानी ने बताया कि पुलिस ने अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से मना किया है। इसलिए मैं नहीं बताउंगा कि दोनों बच्चे कहां से मिले। फिलहाल बच्चों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ही बताएगी कि बच्चों का अपहरण कौन किया था। इसके पीछे किसका हाथ है।

मोहल्ले का निकला अपहरणकर्ता ?

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक अपहरण करने वाला युवक मोहल्ले का ही है। मोहल्ले में मूंगफल्ली का ठेला चलाने वाले राजकुमार यादव के बेटे नानू को आरोपी बताया जा रहा है।जिसने पैसों के लालच में आकर बच्चों का अपहरण किया।बताया यह भी जा रहा है कि नानू कई दिनों से बच्चों के आने-जाने का रेकी कर रहा था। आरोपी से पूछताछ जारी है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...