प्रतिभावान खिलाड़ियों को मिलता है अवसर..अमर

BHASKAR MISHRA

IMG_0265बिलासपुर– बिलासपुर में हर प्रकार के खेल आयोजनों से क्षेत्रीय स्तर के खिलाड़ियों को सुनहरा अवसर मिलता है। यह बातें नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने रेलवे नार्थ इंस्टीटूयूट फुटबाल मैदान में आयोजित डाॅ बी.सी. राय ट्राॅफी अंडर 19 टूर्नामेंट  के दौरान कही। मालूम हो कि बीसी रॉय 51वीं राष्ट्रीय जूनियर फुटबाल प्रतियोगिता है।

                     अग्रवाल ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी खिलाडियों को बधाई दी। उन्होने कहा कि बिलासपुर में हर प्रकार के खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। चाहे क्रिकेट, हाॅकी, फुटबाल आदि अनेक प्रतियोगिता के आयोजन से क्षेत्र के होनहार खिलाडियों को प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। रेलवे क्षेत्र में हर समय कोई न कोई आयोजन होते रहते हैं। इस प्रकार के आयोजनों में मुझे आने का अवसर मिलता रहा है। मेरे लिए खुशी की बात है।

              अमर ने कहा रेलवे क्षेत्र के मैदान में फुटबाल प्रतियोगिता का देश में अपना अलग स्थान है। फुटबाॅल के उभरते खिलाडी आज देश में नाम रोशन कर रहे है। अमर ने जिला फुटबाल संघ बिलासपुर, छ.ग. फुटबाल एसोसिएशन भिलाई और आल इंडिया फुटबाल फेडरेशन नई दिल्ली के सभी पदाधिकारी को शुभकामनायें दी।

close