स्वास्थ्य मिशन मे भर्ती का विज्ञापन फर्जी,एफआईआर की तैयारी

Shri Mi
1 Min Read

NHM-HP-Recruitment-2017-Pediatrician-Medical-Officer-Postsरायपुर।स्वास्थ्य विभाग ने छत्तीसगढ़ के राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के कुछ पदों के लिए आज एक स्थानीय दैनिक समाचार पत्र में फर्जी विज्ञापन प्रकाशित होने के मामले को गंभीरता से लिया है। विभागीय अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में फर्जी विज्ञापन देने वालों के विरूद्ध एफ.आई.आर. दर्ज करने की भी तैयारी की जा रही है। अधिकारियों ने बताया-राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन छत्तीसगढ़ द्वारा डिस्ट्रिक्ट प्रोग्राम मैनेजर, स्टाफ नर्स, हेल्थ को-आर्डिनेटर और हास्पिटल ब्वाय के पदों के लिए कोई विज्ञापन जारी नहीं किया गया है। राजधानी रायपुर के एक दैनिक समाचार पत्र में इन पदों के लिए आज किसी व्यक्ति के द्वारा वाराणसी (उत्तरप्रदेश) के पते पर जो विज्ञापन छपवाया गया है, वह फर्जी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन छत्तीसगढ़ के उप संचालक ने बताया कि मिशन द्वारा राज्य में रिक्त विभिन्न पदों के लिए भर्ती विज्ञापन जनसम्पर्क विभाग की सहयोगी संस्था छत्तीसगढ़ संवाद के माध्यम से प्रकाशित करवाए जाते हैं और विज्ञापन से संबंधित विस्तृत जानकारी आम जनता की जानकारी के लिए विभागीय वेबसाइट सीजीहेल्थडॉटजीओव्हीडॉटइन (www.cghealth.gov.in) पर भी प्रदर्शित की जाती है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close