कांग्रेस बैठक में कमीशन की चर्चा..अटल को मिली बधाई

karuna.shuklaबिलासपुर—जिला कांग्रेस कमेटी की संयुक्त बैठक जिला कांग्रेस कार्यालय में हुई। इस दौरान पूर्व सांसद करूणा शुक्ला, पूर्व सांसद पी.आर.खूंटे, पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव, जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला, नरेन्द्र बोलर समेत सैकड़ों कांग्रेस नेता मौजूद थे। बैठक में तीन बिन्दुओ पर विचार विमर्श किया गया।

                          बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद पी आर खूंटे ने कहा कि  भाजपा कार्यकर्त्ताओ को एक वर्ष तक कमिशन न लेने की सलाह देकर मुख्यमंत्री ने भाजपा का असली चेहरा सामने लाया है। 1998 लोकसभा चुनाव में क़र्ज़ होने के नाम पर सीएम चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे। आज उनके मंत्रियों के पास रूपयों की भरमार है। सब कमीशन का कमाल है। भाजपा ने 13 सालों में छत्तीसगढ़ को बेच डाला है।

                    पूर्व सांसद करूणा शुक्ला ने कहा कि एक वर्ष के अंदर संगठनात्मक चुनाव होना है। अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्त्ता बनाये जाएं।  प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कहा कि नशे का सौदागर गरीबो का हमदर्द नही हो सकता है। चुनाव आते ही मंत्री गरीबो के मसीहा बन जाते हैं।

                                                    अटल ने कहा कि कांग्रेस गरीबो को अशोक नगर डबरीपारा, चांटीडीह, जतिया तालाब ओमनगर तालापारा बापूनगर जुना बिलासपुर समेत बिलासपुर में दिए गये पट्टे धारको को बेदखली न करने का आदेश जारी किया जाए। उन्हें उसी स्थान पर पक्का मकान बनाकर दिया जाए।

                            ग्रामीण अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला ने कहा कि ग्रामीण कांग्रेस में औसत लगभग 70 प्रतिशत से अधिक ज्यादा सदस्य बना चुके है। तेजी से काम कार्यकर्त्ता कर रहे है। सहकारी चुनाव में कांग्रेसी जहां जहां चुनाव लड़ेंगे उनकी जीत निश्चित है। शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर ने कहा कि बिलासपुर में सभी बड़ी  बड़ी परियोजनाए,सीवरेज, अरपा प्रोजेक्ट, स्टेडियम, सरकारी भवन कमिशन की भेंट चढ़ गए हैं। मंत्री के आदेश को अधिकारी नही मानते हैं।

शहीदों को श्रद्धांजली

               कार्यक्रम के अंत में सुकमा जिला के बुर्कापाल में नक्सली हमले में शहीद 26 जवानों को श्रध्दांजली गयी। उपस्थित कांग्रेसियों ने दो मिनट का मौन रहकर मृत आत्मा के लिए शांति की कामना की।

नुक्कड़ सभा का आयोजन              IMG-20170426-WA0006

जिला शहर कांग्रेस कमेटी ने 27  अप्रैल को शाम 4 बजे गाँधी चौक जुना बिलासपुर, गोल बाज़ार में नुक्कड़ सभा करने का एलान किया है। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि सभा के दौरान एक वर्ष तक कमीशन नही लिए जाने के बयान को आम जनता तक पहुंचाया जाएगा।

रक्तदान और फल वितरण

बैठक में उपस्थित सभी कांग्रेसियों ने पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव को जन्मदिन की बधाई दी। अटल श्रीवास्तव ने जन्मदिन पर किसी प्रकार के आयोजन से इंंकार किया। उन्होने बताया 26 शहीद सैनिकों को मेरी श्रद्धांजली है। अटल ने मसांनगंज स्थित वृद्धाश्रम पहुंचकर वरिष्ठ जनो के फल और मिठाई का वितरण किया। शाम 6 बजे बिलासा ब्लड बैंक पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने अटल की उपस्थिति में 6 यूनिट ब्लड डोनेट किया।

                      इस मौके पर कार्यकारी ब्लाक अध्यक्ष अरविन्द शुक्ला ने बताया कि दोनों कार्यक्रम में महामंत्री समेत नेता प्रतिपक्ष शेख नजीरूद्दीन, शहर महामंत्री धर्मेश् शर्मा, स्वनिल शर्मा, पूर्व शहर युवा कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह बाटू, किसान कांग्रेस के संदीप बाजपेयी, विधि प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष हेमंत दिघ्रस्कर, ब्लाक ितरण किया कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी बद्री यादव, हर्ष परिहार, शशांक देवांगन, वैभव शुक्ला, मनीष सिंह, शंकर कश्यप, कुक्कू सिंह, अनिल शुक्ला,मौजूद थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...