दो मई मुख्यमंत्री का बिलासपुर दौरा…दो जिलों की करेंगे समीक्षा

raman_bandबिलासपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह एक मई और दो मई को लोक सुराज अभियान में बलरामपुर और बिलासपुर का दौरा करेंगे। सीएम डॉ. सिंह निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रायपुर से सवेरे नौ बजे हेलीकॉप्टर से अभियान के लिए रवाना होंगे। अभियान के दौरान सीएम का उड़नखटोला किसी भी दो गांव में उतरेगा। ग्रामीणों से रूबरू होकर मुख्यमंत्री शासन की योजनाओं की मैदानी स्थित की समीक्षा करेंगे।

                     मुख्य रमन सिंह दोपहर 1.30 बजे बलरामपुर जिला पहुंचेंगे। इसके बाद शाम चार बजे कलेक्टोरेट सभागार में बैठक अधिकारियों की बैठक लेंगे। बैठक में बलरामपुर और जशपुर जिले की समीक्षा होगी। इसके बाद स्थानीय जनप्रतिनिधियों, प्रतिनिधि मंडलों से मुलाकात करेंगे।

                     मुख्यमंत्री डॉ. सिंह रात्रि बलरामपुर में ही विश्राम करेंगे। दूसरे दिन यानी दो मई को बलरामपुर से सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री बिलासपुर रवाना होंगे। इस बीच किन्ही भी दो गांव में अचानक पहुंचेंगे।

                               जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री दोपहर 1.30 बजे बिलासपुर पहुंचेंगे। कलेक्टोरेट स्थित मंथन सभागार में शाम चार बजे मुंगेली और बिलासपुर अधिकारियों के साथ बैठक जिले वार समीक्षा करेंगे। बैठक के बाद मुख्यमंत्री प्रतिनिधियों और प्रतिनिधि मंडलों के अलावा प्रबुद्ध नागरिकों से मुलाकात करेंगे। डॉ.रमन सिंह रात्रि विश्राम बिलासपुर में हीं करेंगे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...