एनएसयूआई ने किया प्राचार्य का घेराव…लगाया पर-बुधिया का आरोप

BHASKAR MISHRA

err_file_1बिलासपुर—एनएसयूआई बेलतरा विधानसभा अध्यक्ष लक्की मिश्रा की अगुवाई में साइंस कालेज के छात्रों ने प्राचार्य का घेराव किया। सांसद निधि से मिले रूपयों से साइकिल स्टैण्ड बनाए जाने की मांग की। लक्की मिश्रा के साथ सभी छात्रों ने साइंस कालेज प्राचार्य बी.एल गोयल पर कुछ लोगों के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। छात्रों ने वाटर कुलर जल्द से जल्द लगाने की भी मांग की ।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                 बेलतरा विधानसभा एनएसयूआई अध्यक्ष लक्की मिश्रा ने साइंस कालेज प्राचार्य पर छात्र हित के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया है। लक्की मिश्रा के अनुसार साइंस कालेज के प्राचार्य ने दो दिन पहले बताया कि सांसद निधि से पांच लाख रूपए साइकिल स्टैण्ड बनाने के लिए आ गए हैं। जल्द ही निर्माण कार्य किया जाएगा। लेकिन दो दिन बाद प्राचार्य बातों से मुकर गए। लक्की ने कहा कि यह सब किसी के इशारे पर किया जा रहा है। जिन्हें सायकल स्टैण्ड निर्माण की ठेकेदारी लेनी है।

                        लक्की मिश्रा के अनुसार शनिवार को छात्रों के साथ प्राचार्य गोयल से मिलकर सायकिल स्टैण्ड बनाए जाने की मांग की। उन्होने कहा कि सांसद निधि का रूपया हाथ में नहीं आया है। आते ही सायकिल स्टैण्ड का निर्माण किया जाएगा। जबकि दो दिन पहले ही उन्होने कहा था कि दो महीने पहले सांसद निधि से पांच लाख रूपए मिल चुके हैं। इससे कालेज कैंटिन में सुधार ,वाटर कुलर, सायकिल स्टैण्ड शेड और लायब्रेरी के अलावा अन्य काम किए जाएंगे।

                लक्की ने बताया कि दो महीने पहले पांच लाख रूपए कालेज को मिल चुके हैं। इस बीच हमने छात्र हित में चार बार प्राचार्य को ज्ञापन देकर विकास कार्यों की मांग की। लेकिन प्राचार्य ने हर बार टाल दिया। दो दिन पहले दबाब में उन्होने बताया कि पांच लाख रूपए मिल चुके हैं। दो दिन बाद कहते हैं कि मुझे नहीं मालूम कि इस समय रूपए किसके पास हैं।

                     लक्की के अनुसार दाल में कुछ काला है। एनएसयूआई के पदाधिकारी और छात्र सोमवार को प्राचार्य की कलेक्टर से शिकायत करेंगे। पांच लाख रूपए कहां है इसकी भी जानकारी लेंगे। लक्की ने बताया कि पन्द्रह बीस दिन पहले कालेज में वाटर कुलर लाया गया लेकिन इस समय वाटर कुलर कहां है किसी को नहीं मालूम है। जबकि एनएसयूआई के नेताओं और छात्रों ने कालेज का चप्पा चप्पा छान मारा…लेकिन कुलर कहीं नहीं दिखाई दिया।

close