जियो ब्रॉडबैंड प्रीव्यू ऑफर:यहाँ भी मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट का मजा

Shri Mi
2 Min Read

bb_jio_indexमुंबई।रिलायंस जियो एक नया ब्रॉडबैन्ड सर्विस लाने की तैयारी कर रही है, जो इसके भारत में कंपनी के वायरलेस जियो 4G को सपोर्ट करेगी।इस सर्विस का नाम JioFiber होगा और ये आने वाले दिनों में कुछ चुनिंदा शहरों में लॉन्च किया जाएगा।फिलहाल इसकी टेस्टिंग चल रही है।इस सर्विस की टेस्टिंग पांच शहरों में हो रही है, जिसमें से दिल्ली, मुंबई और चेन्नई मुख्य शहर हैं. इसके अलावा जामनगर जो कंपनी के लिए होमटाउन जैसा है और पुणे में इसकी टेस्टिंग जारी है।कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जियो सिम की तरह ही जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस प्रीव्यू ऑफर के साथ लॉन्च होगी। इसके तहत सस्ते दर पर ग्राहकों को हाई-स्पीड 4जी इंटरनेट दिया जाएगा।

                                 रिपोर्ट्स के मुताबिक जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस प्रीव्यू ऑफर के साथ लॉन्च होगी। इस प्रीव्यू ऑफर के तहत ग्राहकों को तीन महीने तक हर महीने 100GB 4जी इंटरेनट मिलेगा और इसकी स्पीड 100एमबीपीएस की होगी। यानी 1जीबी की फिल्म 10 सेकेंड में डाउनलोड हो जाएगी। वहीं 100 जीबी डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 1एमबीपीएस रह जाएगी। दूसरे शब्दों में कहें तो आपको फिर से अनलिमिटेड इंटरनेट का मजा मिलने वाला है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close