हिरासत में मोटरसायकल चोर…दो आरोपी पहुंचे जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170512-WA0014बिलासपुर– बिलासपुर की स्पेशल टीम ने मोटरसायकल चोरी करने वाले दो आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चार मोटर सायकल बरामद किया है। सभी मोटर सायकल को अलग- अलग थानों को सुपुर्द किया गया है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 182,17  और 379 का मामला दर्ज किया है। आरोपियों का नाम सुनील श्रीवास और आनंद नागभिड़े है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 शहर में लगातार मोटरसायकल चोरी की शिकायत के मद्देनजर बिलासपुर पुलिस आरोपियों की लगातार तलाश कर रही थी। इसी बीच मुखबिर से जानकारी मिली कि टिकरापारा के दो युवक मोटरसायकल बेचने के फिराक में घूम रहे हैं। दोनों युवकों के पास चार मोटरसायकल हैं।

                 जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। दोनों ने मोटरसायकल चोरी करना स्वीकार किया। आरोपियों ने बताया कि तारबाहर थाना क्षेत्र में पुराना बस स्टैण्ड से एक सीड़ी डान चुराया है। इसी तरह सिटी कोतवाली क्षेत्र के जगमल चौक स्थित अस्पताल से एक हीरो होन्डा पैशन प्रो की चोरी की है। आरोपियों ने पुलिस के सामने कबूल किया कि इसके अलावा दो टीवीएस स्टार सिटी की भी चोरी की है।

                               पुलिस के अनुसार चारो मोटरसायकलों को संबधित शिकायत वाले थानों को सुपुर्द किया गया है। आरोपी सुनील श्रीवास पिता राम कुमार श्रीवास नारियल कोठी का रहने वाला है। आनंद नागभिड़े पिता स्वर्गीय कृष्णा प्रसाद कंसा चौक टिकरापारा का निवासी है।

               पुलिस ने बताया कि बरामद मोटरसायकल की कीमत करीब एक लाख से अधिक है। आरोपियों के खिलाफ 182-17 और 379 का मामला दर्ज किया गया है।

close