अमित जोगी ने कहा कवरेज पाने भूपेश ने किया फोटो स्टंट

jogi-7बिलासपुर—मरवाही विधायक अमित जोगी ने भूपेश बघेल पर सहानुभूति के लिए नाटक करने का आरोप लगाया है। जोगी ने कहा है कि दो घण्टे ई॰ओ॰डबल्यू॰ दफ्तर में बैठ कर भूपेश बघेल आखिर क्या साबित करना चाहते थे। जो समझ से परे है। दरअसल भूपेश बघेल ईओडब्लू कार्यालय के सामने  बैठकर केवल फोटोबाजी का स्टंट कर रहे थे। ऐसा कर  उन्होने अपने काले कारनामो पर जनता से सहानुभूति पाने का असफल प्रयास किया है।

                          मरवाही विधायक अमीत जोगी ने कहा कि भूपेश बघेल घड़ियाली आँसू बहा रहे हैं। एक तरफ कहते है कि कुछ लोग स्तरहीन राजनीति कर उनके परिवार को बेवजह विवाद में घसीट रहे है । दूसरी तरफ अपने काले कारनामों के बचाव में राजनैतिक प्रदर्शन कर अपनी वृद्ध माँ और पत्नी समेत अन्य परिजनों को थाने में बैठा कर क्या बताना चाहते हैं। जोगी ने कहा कि ऐसा कर भूपेश बघेल अपनी राजनैतिक सोच के स्तर का परिचय दे रहे है ।

         जोगी ने कहा कि भूपेश बघेल अपनी वृद्ध माँ को जबरदस्ती थाने में बैठाकर गरीबों और आदिवासियों की जमीन हड़पने की काली करतूत पर परदा डालने का नाटक किया है। भूपेश बघेलल जनता का ध्यान भटकाने का प्रयास किया है। लेकिन जनता सब समझ चुकी है।

                                 प्रेस नोट जारी कर अमित जोगी ने भूपेश बघेल को परामर्श भी दिया है। जोगी ने कहा कि अगर भूपेश बघेल को लगता है कि उनके साथ गलत हुआ है तो ड्रामेबाजी बंद कर उच्च न्यायालय में क्यों नहीं जाते। क्यों नहीं सीआरपीसी की धारा 482 के तहत सरकार पर परिवार के खिलाफ एफआईआर खारिज करने को कहते। ऐसा करने से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। लगता है भूपेश बघेल को देश की न्याय पालिका में कम अपने ऊल-जुलूल हरकतों पर कुछ ज्यादा ही विश्वास है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...