रमन सिंह और भूपेश बघेल होंगे आमने सामने

raman_bandbhupesh1रायपुर—मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल 16 मई को आमने सामने बैठकर चर्चा करेंगे। प्रदेश के मुखिया ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भूपेश बघेल को 16 मई को मुलाकात का समय दिया है। भूपेश बघेल 16 मई को सीएम आवास कार्यालय में मुख्यमंत्री से शाम 6.30 बजे मुलाकात करेंगे।

                   मालूम हो कि एक दिन पहले पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री कार्यालय में पत्र भेजकर मुलाकात की मांग की थी। कांग्रेस ने भूपेश बघेल के पत्र के जवाब में पावती नहीं देने का आरोप लगाया था। करीब 12 घंटे तक मामला सोशल मीडिया में जमकर ट्रेंड किया था। भूपेश बघेल ने सीएम को लिखे पत्र में कहा था कि पाटन विधानसभा के किसान जमीन की मांग कर रहे हैं।

                      पत्र के अनुसार किसान पट्टा लेकर घूम रहे हैं। पट्टा में तहसीलदार का हस्ताक्षर नहीं है। अब किसानों को बताया जा रहा है कि उन्हें पट्टा नहीं दिया गया है। जिस पट्टा को लेकर किसान घूम रहे हैं वह फर्जी है। भूपेश ने पत्र में मुख्यमंत्री को लिखा है कि किसानों के अनुसार पिछली बार इसी पट्टे पर उन्हें राहत और अनुदान दिया गया था। लेकिन इस बार किसान मुझसे क्षेत्र का विधायक होने के कारण सवाल कर रहे हैं कि उनकी जमीन कहा हैं। अब पट्टा को फर्जी क्यों कहा जा रहा है। भूपेश बघेल ने कहा है कि इसके लिए मेरे साथ किसान आपसे मिलना चाहते हैं। किसानों का जवाब आप ही बेहतर ढंगे से दे सकते हैं।

               भूपेश के निज सचिव से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के निज सचिव ओ.पी. गुप्ता ने पत्र भेजकर जानकारी दी है कि सीएम डॉ.रमन सिंह 14 और 15 मई को लोक सुराज अभियान में व्यस्त रहेंगे। 16 मई को सीएम आवास कार्यालय में शाम 6.30 बजे मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने भूपेश बघेल को मुलाकात का समय दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *