पुराने बस स्टैंण्ड के पास अचानक सड़क धसकने से मची अफरा-तफरी

Chief Editor
3 Min Read

secrage_bsp_oldbusstand_indexबिलासपुर(सीजीवाल)।पुराने बस स्टैंण्ड के पास चौराहे की सड़क गुरूवार को दोपहर करीब बारह बजे धसक गई। नाले का पानी लगातार आने की वजह से सड़क का कटाव तेज हो गया है और सड़क पर यातायात बाधित हुआ है। इस जगह पर हाल ही मे सिवरेज के काम के सिलसिले में खुदाई की गई थी। सड़क धसकने के समय वहाँ पर कोई मौजूद नहीं था । इसलिए किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। लेकिन इससे सिवरेज के काम की कलई खुल गई और आने वाले बारिश में भी इसी तरह की घटनाओँ की आशंका बढ़ गई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सीजीवाल को मिली जानकारी के मुताबिक पुराने बस स्टैंण्ड मे बजरंग पान दुकान  के सामने इमलीपारा जाने वाले तिराहे पर गुरूवार की सुबह सड़क अचानक धसक गई। उस समय दोपहर करीब बारह बजे का समय था।

                                           जिस जगह पर सड़क धसकी है वहां करीब पचास फीट के रेडियस पर पूरी सड़क का हिस्सा जमीन के भीतर समा गया है।यह ऐसा इलाका है जहां पर पर हर समय अच्छी – खासी भीड़ रहती है। लेकिन इत्तफाक की बात है कि हादसे के समय मौके पर बहुत अधिक भीड-भाड़ नहीं थी ।जिससे एक बड़ा हादसा टल गय़ा।घटना के बाद आस-पास इलाके में अफरा-तफरी मच गई और लोग बड़ी घटना टलने पर ऊपर वाले को याद करने लगे। घटना के बाद पास के नाले का पानी आने के कारण जमीन का कटाव बढने लगा और किसी अनहोनी से बचने के लिए सड़क पर ट्रेफिक बंद कर दिया गया । जिससे उस ओर आने- जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

IMG-20170601-WA0009                                           इस घटना से शहर मे चल रहे सिवरेज के काम की कलई खुलकर सामने आ गई । इसके साथ ही आने वाले बारिश में इस तरह की घटनाओँ को लेकर आशंका बढ़ गई है।यह वही जगह है, जहां पर करीब पन्द्रह दिन पहले ही यूथ कांग्रेस के लोगों ने सिवरेज की पूजा-पाठ की थी और सिवरेज से रक्षा के लिए प्रार्थना की थी।आज घटना की खबर मिलने के बाद कांग्रेस के लोग मौके पर पहुंचे और पूजा- पाठ कर ईश्वर के प्रति आभार माना।

इस मौके पर कांग्रेस के अटल श्रीवास्तव,राजेन्द्र शुक्ला,  अभय नारायण राय,नरेन्द्र बोलर, शिवा मिश्रा, शैलेन्द्र जायसवाल, करण गोरख, अरविन्द शुक्ला, स्वपनिल शुक्ला, मनोज तिवारी, जावेद मेमन, ऋषभ नायडू, आदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

close