परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी की शिकायत अमर से

Chief Editor
3 Min Read

 

Join Our WhatsApp Group Join Now

amar mulaqatबिलासपुर ।शहर विधायक एवं प्रदेश के नगरीय निकाय, वाणिज्यिक कर, उद्योग मंत्री  अमर अग्रवाल ने  रविवार को अपरान्ह सत्र में राजेन्द्र नगर स्थित निवास में नागरिको, आंगतुको से मुलाकात कर लोगों की समस्याएं सुनी।  साथ ही लोगों की समस्याओँ के तुरत निराकरण को लेकर संबंधित  विबाग के अधिकारियों को निर्देश दिए।

इस मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने मंत्री श्री अग्रवाल को योग दिवस की बधाई देने के पश्चात् बिलासपुर वि.वि. में  छात्रों के हितों के विरूद्ध परीक्षा परिणामों में गड़बड़ी से अवगत कराकर विधिवत् जांच कराने की गुजारिश की।  रोटरी क्लब के पदाधिकारियों ने भी नई कार्यकारिणी के शपथग्रहण हेतु मंत्री अमर अग्रवाल से सौंजन्य भेंट की। नगर निगम बिलासपुर कार्यक्षेत्र में पेंशन, राशनकार्ड, बिजली पानी, अटल आवास, जलापूर्ति समस्या संबंधित विभिन्न वार्डो के नागरिकों और पार्षदों की समस्या पर  श्री अग्रवाल ने महापौर किशोर राय को तत्काल निर्देश देते हुए सेवाएं सुचारू बनाये रखने तथा बारिश पूर्व समस्त एहतियाती  उपायों को जल्दी से जल्दी  कराने निर्देश दिए। स्वास्थ्य संबंधी सहायता और ईलाज के लिए पहुंचे नागरिकों की मदद के लिए सिम्स, जिला अस्पताल प्रबंधन को चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश भी दिए। साथ ही जैजपुर जिला जांजगीर की कु0 पुष्पा कश्यप को कैंसर चिकित्सा के लिए, बिलासपुर निवासी आशिया कुरैशी को किडनी संबंधी रोग के उपचार हेतु, तारबाहर बिलासपुर निवासी श्याम लाल कुर्रे एवं चांटापारा निवासी ममता घाटगे को हृदय संबंधी रोगोपचार एवं चिकित्सा हेतु, विनोबा नगर डीपूपारा निवासी दीपक अहिरवार के एंड्रोक्राईनल रोग संबंधी चिकित्सा एवं बुधवारी बिलासपुर निवासी इस्टीफन एंथोनी को काडला रायपुर में चिकित्सा हेतु संजीवनी सहायता कोष से राजधानी स्थित उच्चतर चिकित्सा संस्थानों में तत्काल चिकित्सा शिक्षा मुहैया कराने हेतु अनुशंसा की।

श्री अग्रवाल ने शिक्षा के अधिकार के तहत् शाला में प्रवेश और शालाप्रवेशोत्सव की जिला शिक्षा अधिकारी से जानकारी लेते हुए सर्तकता के साथ प्रत्येक बच्चे के लिए शिक्षा एवं प्रवेश सुविधा उपलब्ध कराने  के निर्देश दिए। तत्पश्चात् श्री अग्रवाल अपने आईटी सेल में फेसबुक, टिवट् र  से जुडे़ मित्रों से आॅन लाईन रूबरू हुए।

close