चोरी की मोटरसायकल का कारोबार फूटा, एक दर्जन गिरफ्तार, पुलिस की बड़ी कामयाबी

Chief Editor
2 Min Read

motar cycle 1बिलासपुर। जिले की पुलिस ने मोटरसायकल गिरोह का पर्दाफाश करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। यह गिरोह बिलासपुर जिले के अलग-अलग थाना इलाकों मे मोटरसायकल चोरी कर उसे खपाने का काम करता रहा है। पुलिस की इस खास मुहिम के दौरान चोरी की मोटरसायकल खरीदने वाले लोग भी पकड़ में आए हैं।पुलिस ने एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर 23 मोटरसायकलें बरामद की हैं। जिनकी कीमत लाखों में बताई गई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आईपीएस शलभ शिन्हा ने सीजीवाल को बताया कि जिला पुलिस कप्तान मयंक श्रीवास्तव के निर्देश पर पूरे जिले भर के थानों में मोटरसायकल चोरी के मामलों की पतासाजी के लिए एक खास मुहिम चलाई गई। इस दौरान जिले के सभी थानों की पुलिस ने मिल-जुलकर मोटरसायकल चोरी के मामलों की छानबीन की। यह मुहिम बिलासपुर सहित तेंदुआ, मस्तूरी, मरवाही  आदि कई जगह एक साथ चलाई गई।                                                                                                                                                                          motar cycle 2

इस मुहिम में मोटरसायकल चोरी करने वाले एक बड़े चोर गिरोह का खुलासा हुआ है। जिसमे एक दर्जन चोर और खरीददार गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों मे तीन चोर और नौ खरीददार हैं।पकड़े गए लोगों में तीन नाबालिग भी बताए गए हैं।  पकड़े गए लोगों में कुछ आदतन चोर और लूट के पुराने मामले में आरोपी हैं। इन लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने 23 मोटर साइकिलें बरामद कर ली हैं। जिन्हे चोरी कर बेच दिया गया था। बताया गया है कि बरामद की गई 23 मोटरसायकलों में सो 2 को मालिकों के सुपुर्द भी कर दिया गया है।

शलभ सिन्हा ने सीजीवाल को बताया कि जिले भर में मोटरसायकल चोरी के मामलों की पतासाजी के लिए यह मुहिम लगातार जारी रहेगी।

close