महिला अधिवक्ता से मोबाइल पर बदतमीजी…थाने में की शिकायत

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—हाईकोर्ट की महिला अधिवक्ता से बीती रात किसी ने फोन पर बदतमीजी की है। अधिवक्ता ने सिविल लाइन थाने में नामजद शिकायत कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। महिला अधिवक्ता ने बताया है कि आरोपी ने फोन पर जिस प्रकार की बातें की उसकी जानकारी बीती रात को ही पुलिस कप्तान मयंक श्रीवास्तव को वाट्सअप पर दी है।

                             सिविल लाइन थाना पुहंचकर हाईकोर्ट अधिवक्ता ने फोन पर बदतमीजी करने वाले के खिलाफ शिकायत की है। अधिवक्ता ने बताया कि बीती रात मेरे मोबाइल पर किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। मैं काल नहीं ले पायी। काल बैक कर पूछा कि आप कौन है…और क्या काम हैं..बताएं…। उसने बताया कि मैं रायगढ़ से राजेश पंडा बोल रहा हूं। मुझे तुम्हारा नम्बर रायगढ़ के विजय अग्रवाल ने दिया है।

                 अधिवक्ता ने फिर पूछा कि क्या काम है..तो उसने पहले तो बदतमीजी की..और फिर आपत्तिजनक बातें की। जब अपना नाम बताया तो उसने कहा मुझे तुम्हारे नाम से कोई लेना देना नहीं है। जानना भी नहीं चाहता हूं…फिर उसने अपनी बातें दोहराईं। मैने पुलिस में रिपोर्ट की धमकी दी तो उसने कहा कर दो।

                अधिवक्ता ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया कि मैने तत्काल अपने छोटे भाई को सारी बातें बताई। भाई ने उसी मोबाइल नम्बर पर काल किया। बदतमीजी का कारण पूछा तो उसने कहा जो करना हो कर लो। इसके बाद मैने सिविल लाइन थाने में फोन किया। विस्तार से घटना की जानकारी दी। एस.आई.अग्रवाल ने कहा कि लिखित में शिकायत करेंगे तो कार्रवाई मेें आसानी होगी।

                        रात को सिविल लाइन पुलिस को जानकारी देने के बाद पुलिस कप्तान को भी वाट्सअप किया। आज सिविल लाइन थाना पहुंचकर मोबाइल नम्बर से बात करने वाले के खिलाफ लिखित शिकायत कर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...