अब वोडाफोन लाया पांच रुपए का र‍िचार्ज और भी कई पैक

Shri Mi
3 Min Read

Vodafone_indexनईदिल्ली।वोडाफोन ने रमजान के मौके पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के उपभोक्ताओं के लिए स्पेशल स्कीम लॉन्च की है। स्कीम के तहत उपभोक्ता अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ मुफ्त डेटा का भी लाभ उठा पाएंगे। रमजान स्पेशल पैक में 2जी उपभोक्ता पांच रुपये का रिचार्ज कराकर एक घंटे के लिए अनलिमिटेड डेटा का लाभ उठा सकते हैं, जबकि 3जी उपभोक्ता 19 रुपये का रिचार्ज कराकर एक घंटे के लिए अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।रमजान पैक में 28 दिनों की वैधता वाला भी स्कीम है। इसके लिए 2जी उपभोक्ता को 253 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। वहीं 3जी उपभोक्ता 345 रुपये का रिचार्ज कराकर इस स्कीम का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि 28 दिनों के अनलिमिटेड डेटा पैक में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी मिनट भी मिलेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    इस स्कीम को लॉन्च करते हुए पश्चिम उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कारोबार प्रमुख दिलीप कुमार गंटा ने कहा कि रमजान का महीना हमारे लिए बहुत ही अहम है। इसलिए हम उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ये स्कीम लेकर आए हैं। रमजान के इस मौके पर उपभोक्ता नए डेटा और कॉलिंग पैक्स के साथ अपने परिवारजनों और दोस्तों के साथ जुड़े रहेंगे।गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही वोडाफोन ने अपने उपभोक्ताओं को 45GB फ्री 4G डेटा देने का ऑफर निकाला था। यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड के नए और पुराने दोनों तरह के उपभोक्ताओं के लिए है। इस ऑफर को वोडाफोन ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन के साथ मिलकर निकाला है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए अमेजन से नया 4G स्मार्टफोन खरीदना होगा।

                    यह ऑफर किन स्मार्टफोन्स के खरीदने पर मिल रहा है इसकी लिस्ट अमेजन पर दी गई है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 30 जून तक अमेजन से 4जी स्मार्टफोन खरीदना होगा। यह ऑफर 11 मई से शुरू हो गया है। कंपनी ने इसके लिए कुछ शर्तें भी रखी हैं। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए एक महीने के लिए कम से कम 1GB डेटा का रिचार्ज कराना होगा। उसके साथ 9GB डेटा फ्री मिलेगा। 9जीबी एक्स्ट्रा डेटा पांच बार रिचार्ज कराने पर मिलेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close