पुलिस से क्यों उलझे मोहल्लेवासी … जब रंगे हाथों पकड़ में आ गए चोर

sirgiti psबिलासपुर– बीती रात सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में चोर के साथ मारपीट को लेकर पुलिस और मोहल्लेवासियों में विवाद हो गया। मामला किसी तरह शांत हुआ। पुलिस ने चोरी के आरोप में एक नाबालिग समेत दो चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया। दोनो आरोपी अभी कानूनी गिरफ्त में है।

             जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 1 एक बजे सिरगिट्टी के वार्ड क्रमांक एक निवासी गौरव सिंह के घर में चोर घुसे। इस बीच मकान मालिक गौरव सिंह की पत्नी की नींद खुल गयी। चोरों को देखते ही उन्होने शोर मचाना शुरू कर दिया। गौरव सिंह की भी नींद खुल गयी। उन्होने भी चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर चोर भागने लगे। लेकिन गौरव सिंह ने मोहल्लेवासियों की मदद  से दोनों चोरों को पकड़ लिया ।

                        गौरव सिंह ने मामले की जानकारी सिरगिट्टी थाने को दी। मौके पर पहुंचकर सिरगिट्टी पुलिस ने मोहल्लेवासियों को ड़ाटना डपटना शुरू कर दिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी के साथ मारपीट करना जुर्म है। यदि कुछ हो गया होता तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होता। इतना सुनते ही मोहल्लेवासी आग बबूला हो गए। पुलिस के साथ वाद विवाद की स्थिति बन गयी।

                         मामला किसी तरह शांत हुआ। सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार हिरासत में लिए दोनों चोरों में से एक नाबालिग है। दूसरे का नाम चीकी प्रधान है। फिलहाल दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...