केरोसिन पीने से मासूम की मौत…पकड़ में आया बदमाश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

sarkanda thanaबिलासपुर— राजकिशोर नगर में एक मासूम बच्चे की केरोसिन तेल पीने से मौत हो गयी है। बच्चे ने इलाज के दौरान सिम्स में दम तोड़ दिया । घटना के समय परिवार के सभी सदस्य घर में ही थे। लेकिन बच्चे को बचाया नहीं जा सका है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                             सिम्स पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार राजकिशोर निवासी अजय सिंह के बेटे ने अंजाने में केरोसिन तेल पी लिया। उस समय परिवार के सदस्य घर में ही इधर उधर थे।  शिवम् की उम्र करीब चार साल की बतायी जा रही है। केरोसिन पीने के बाद शिवम् उल्टी करने लगा। मिट्टी तेल की महक मिलते ही परिजनों ने शिवम् को सिम्स में भर्ती कराया।

            चौकी पुलिस  के अनुसार इलाज के दौरान शिवम् सिंह ने दम तोड़ दिया । मामला सरकंडा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। अजय सिंह के घर में मातम पसरा हुआ है।

हिरासत में आदतन चोर

               सरकंडा पुलिस ने रेलवे स्टेशन से आदतन बदमाश को हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार जानकारी मिली थी कि एक दिन पहले छठ घाट स्थित उदासीन आश्रम के पास एक बदमाश ने 170 मीटर तार काटकर चोरी की है। कुछ लोगों ने बदमाश को भागते हुए भी देखा। लोगों के बताए हुलिया पर आरोपी रवि बिंझवार को आज रेलवे स्टेशन से हिरासत में लिया गया।

                         पुलिस ने बताया कि रवि बिझंवार आदतन बदमाश है। शहर के कई थानों में उसके नाम पर अपराध दर्ज हैं। रवि विंझवार के पास से चोरी किए गए 170 में से केवल 35 मीटर तार ही बरामद हुए है। फिलहाल मामला दर्ज  करने के बाद रवि से पूछताछ की जा रही है।

close