अमित शाह बोले- छत्तीसगढ़ में अगली बार भी बनेगी बीजेपी की सरकार

Chief Editor
4 Min Read

amit sahरायपुर। केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सर्वस्पर्शी, सर्व समावेशक, विकास की नई अर्थव्यवस्था के साथ सबसे तेजी से देश को आगे बढ़ाने वाली सरकार, जनहित के त्वरित निर्णय के साथ-साथ पूरी इच्छा शक्ति से काम कर रही है। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रायपुर स्थित गास मेमोरियल ग्राउंड में मोदी फेस्ट का उद्घाटन करते हुए कही।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे
श्री शाह ने कहा कि आज देश का नेतृत्व एक  ऐसे प्रधानमंत्री कर रहे है जिसमें निर्णय लेने की क्षमता के साथ-साथ जनता से सीधे संवाद स्थापित करने का मन भी है। देश में पारदर्शी एवं निर्णायक सरकार देने का काम नरेन्द्र मोदी  ने किया। हमने देश में ऐसा प्रधानमंत्री देखा था जिसमें निर्णय करने की कोई क्षमता नहीं थी और प्रधानमंत्री कार्यालय 10 जनपथ से चलता था, परन्तु नरेन्द्र मोदी ने हर मोर्चे पर उल्लेखनीय कार्य करते हुए सर्जिकल स्ट्राईक जैसे सटिक फौलादी निर्णय लेकर पूरे दुनिया में संदेश देने का काम किया है। जन-जन में नरेन्द्र मोदी देश वासियों की आत्मा में अपनी खास जगह बनाने में कामयाब हुए हैं वस्तुत: मोदी  की मन की आवाज देश वासियों की आवाज है और ऐसा तभी संभव हो पाता है जब आप ऐसे कार्य करते हैं जिससे जनता प्रभावित होती है।
श्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की भूरी-भूरी प्रशंसा  करते हुए कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि छत्तीसगढ़ में डॉ. रमन सिंह जैसा पार्टी का कार्यकर्ता है। जिसने छत्तीसगढ़ के गरीबोंं की पेट की आग बूझाने का काम किया है। छत्तीसगढ़ जैसे बहुत ही पिछड़े बीमारू राज्य को विकसित राज्य की श्रेणी में खड़ा करने का काम यदि किसी ने किया है तो इसका पूरा श्रेय डॉ. रमन सिंह को जाता है। जिन्होंने पं. दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय की अवधारणा को धरातल पर उतारकर सुदूर वनांचल क्षेत्रों के आदिवासी, दीन गरीब लोगों की सेवा का पुण्य कार्य सम्पादित किया है। डॉ. रमन सिंह ने सुनियोजित योजना के तहत छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को समाप्त किये जाने की दिशा में तेजी से कदम बढ़ाया है और निश्चित रूप से इसके सुखद परिणाम आयेंगे। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संशय नहीं है अगली बार भी छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार ही बनेगी।
इस अवसर पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी  ने हमारे प्रणेता पं. दीनदयाल  की अवधारणा सबका साथ-सबका विकास के मूल मंत्र को हृदयस्त करते हुए योजनाओं का निर्माण किया और उनको अंजाम तक पहुंचा रहे हैं।
उनके आगमन पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने उनकी अगुवानी की। इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन, राष्ट्रीय महासचिव सुश्री सरोज पाण्डेय, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेताम, सांसद रमेश बैस, भूषण लाल जांगड़े, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, पुन्नुलाल मोहले, भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष विजय शर्मा पार्टी पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

close