शहर का काम देखने सन्डे को मोटरसायकल से निकलेंगे महापौर

66666गायत्री मंदिर से व्यापार विहार सड़क का डामरीकरण शुरू
बिलासपुर।शहर में सड़कों की हालत सुधारने के लिए नगर निगम ने बड़े पैमाने पर काम की शुरूआत की है। इस  सिलसिले में गायत्री मंदिर से व्यापार विहार तक की सड़क के डामरीकरण का काम शनिवार को शुरू किया गया। साथ ही आने वाली बारिश से पहले शहर की व्यवस्था को भी लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। जिसके लिए शहर में चल रहे कामों का निरीक्षण करने महापौर किशोर राय निगम के आला अफसरों के साथ रविवार 11 जून को मोटरसायकल से शहर का भ्रमण करेंगे।

                                            नगर निगम  महापौर  किशोर राय ने 1 करोड 32 लाख रुप  की लागत से   बन रही   लगभग 700 मीटर लम्बी एवं 30 फिट चौडी सड़क के प्रथम चरण के डामरीकरण के कार्य  का शुभारंभ किया  । यह सड़क गायी मंदिर चौक से व्यापार विहार तक बनेगी । इस सडक का  काम शुरू होने से  नागरिको में हर्ष व्याप्त है । डामरीकरण के शुभारंभ के  अवसर पर निगम अध्यक्ष  अशोक विधानी जनकार्य के प्रभारी सदस्य  उमेशचंद्र कुमार निगम के अधीक्षण अभियंता  सुधीर गुप्ता कार्यपालन अभियंता  अरुण शर्मा, सहायक अभियंता  अनुपम तिवारी एवं वार्ड के पार्षद  मनजीतपुरी गोस्वामी एवं  हरीश केडिया ,  धीरेन्द्र केशरवानी,  रिंकू मित्रा,  केदार खत्री एवं वार्ड के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

महापौर किशोर राय ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियो के साथ विभाग की सडको के  रेस्टोरेशन   का भी निरीक्षण किया । इस दौरान वे  पुराना हाईकोर्ट रोड ,  कुदूदण्ड मेन रोड – अरपा पुल तक और  प्रताप टॉकीज रोड  के कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे। साथ ही आने वाली पारिश के पहले    गुणवत्ता के साथ कार्य करने के निर्देश पी.डबलू.डी. के कार्यपालन अभियंता को दिए ।

महापौर किशोर राय  11 जून रविवार  को सुबह 7.45 बजे विकास भवन परिसर से शहर मे चल रहे विकास कार्यो का निरीक्षण करने मोटर सायकल से नगर भ्रमण पर निकलेंगे । जिसमें संबंधित अधीक्षण अभियंता  सुधीर गुप्ता, भागीरथ वर्मा कार्यपालन अभियंता, पी.के. पंचायती, अरुण शर्मा, यूजिन तिर्की, राजकुमार मिश्रा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.ओंकार शर्मा एवं सहायक अभियंता  सुरेश शर्मा, प्रवीण शुक्ला, आर एस.चैहान, संदीप श्रीवास्तव, सोम शेखर, दनौरिया अनुपम तिवारी, मानिक को भी भ्रमण के साथ उपस्थित रहेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *