हेडक्वाटर मे नहीं रहने वाले डॉक्टरों की कटेगी सैलरी

Shri Mi
1 Min Read

[wds id=”14″]
dayanand_p_bsp_indexबिलासपुर।
कलेक्टर पी. दयानंद ने सोमवार को कोटा विकासखण्ड में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की कार्यों की समीक्षा की। मौसमी बीमारियों की संभावना को देखते हुए कलेक्टर ने चिकित्सकों और फील्ड में कार्य करने वाले स्वास्थ्य कर्मचारियों को मुख्यालय में रहने की सख्त हिदायत देते हुए कहा कि हफ्ते भीतर यदि मुख्यालय में निवास प्रारंभ नहीं करते हैं, तो उनका वेतन रोका जायेगा।उन्होंने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।कलेक्टर ने कोटा विकासखण्ड में कार्यरत् चिकित्सकों की जानकारी ली। यहां कार्यरत् 11 आरएमए चिकित्सकों में से 09 मुख्यालय में नहीं रहते। कलेक्टर ने इनकों ड्यूटी ईमानदारी से करने की चेतावनी दी।कोटा विकासखण्ड में संस्थागत प्रसव और टीकाकरण की समीक्षा की और कम प्रगति पर नाराजगी जताई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                         कलेक्टर ने कहा कि विकासखण्ड के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में 10 से अधिक संस्थागत् प्रसव और शत्प्रतिशत टीकाकरण होना चाहिए। स्वास्थ्य कार्यकर्ता एएनएम को चेतावनी दी और कहा कि इन कार्यों में कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी और एक हफ्ते के बाद इसकी फिर से समीक्षा होगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close