एक घंटे की बारिश…बह गयी 18 करोड की सड़क

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

[wds id=”14″]
IMG-20170612-WA0024IMG-20170612-WA0021बिलासपुर।
एक घंटे की बारिश में 18 करोड़ की सड़क बह गयी है। सड़क का निर्माण का कुछ महीने पहले ही किया गया था। मामला गुरूनानक चौक के पास एक सड़क की है। रेलवे क्षेत्र की नालियों से पानी के तेज बहाव ने कांक्रीट की सड़क को अपने साथ बहा दिया। जिसके चलते घंटो यातायात का प्रभावित हुआ।गुरूनानक चौक के पास पानी के तेज बहाव कांक्रीट की सड़क उखड़ गयी है। रेलवे क्षेत्र की नालियों में पानी का बहाव इतना तेज था कि कुछ महने पहले बनाई की कांक्रीट की सड़क भी बह गयी। बताया जा रहा है कि सड़क का निर्माण किसी विनय अग्रवाल ने किया है। सड़क निर्माण में करीब 18 करोड खर्च हुए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                कांक्रीट की सड़क बहने से सड़क में तीन से चार फिट लम्बा गड्ठा हो गया है। दूर दूर तक गिट्टी और रेत फैल गए । सड़क कटने से कुछ देर तक लोगों ने जल प्रपात का नजारा देखा। टेढ़े मेढे कटाव के कारण गाड़ियां जगह जगह ठहर गयीं। स्थानीय लोगों के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंच गए। स्थानीय प्रतिनिधियों ने तत्काल इसकी जानकारी निगम को दी। लेकिन कोई जिम्मेदारी अधिकारी तत्काल नहीं पहुंचा।

                               कुछ देर बाद निगम अभियंता मौके पर पहुंचे। उन्होने बताया कि स़ड़क निगम की नहीं है। इतना सुनते ही लोगों का गुस्सा फूट गया। लोगों ने जमकर भला बुरा कहा। मनोरंजन सरकार ने बताया कि मामले में उच्च अधिकारियों से सम्पर्क करने का प्रयास किया..लेकिन सम्पर्क नहीं हो पा रहा है।

ट्रक फंसा
रूनानक चौक से कुछ दूर सड़क धसकने से ट्रक फंस गया है। लोगों ने बताया कि बारिश के चलते सड़क धसक गयी है। उसी समय ट्रक निकल रहा था जिसके कारण गड्ठे में फंस गया है। लोगों की माने एक दिन पहले ही सड़क का डामरीकरण हुआ है। इसके पहले सिवरेज का काम चल रहा था। लेकिन पानी ने सारे किए कराए पर पानी फेर दिया है।

close