कांग्रेस नेता ने कहा सड़क निर्माण में धांधली..दोषियों पर करें कार्रवाई

abhayबिलासपुर—-संभागीय कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय ने गुरूनानक चौक के पास कलवर्ट समेत स़ड़क बह जाने को गंभीर मानते हुए जांच की मांग की है। अभय ने कलेक्टर से मुलाकात कर दोषी अधिकारियों और ठेकेदारों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है। अभय ने कहा कि नई सड़क में ट्रक का धसना भ्रष्टाचार की और इशारा करता है।

कलेक्टर से मिलकर अभय नारायण ने बताया कि सीवरेज का काम सिम्पलेक्स कम्पनी कर रही है। लोक निर्माण विभाग भी सड़कों का निर्माण कर रहा है। बावजूद इसके सड़कों की हालत ठीक नहीं है। रोज सड़क धसकने की खबर सामने आ रही है। अभय ने बताया कि गुरूनानक चौक के आगे लुथरा टिम्बर के पास वर्षों से नाले का पानी सड़क को पार करता है। बरसात ज्यादा होने से पानी सड़क के ऊपर से भी बहता है। सीवरेज निर्माण के दौरान नाली को पाट दिया गया। निगम अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया। नाली बंद होने से एक दिन पहले बरसात के पानी ने सड़क को तहस नहस कर दिया।

अभय ने कलेक्टर को लिखित शिकायत कर बताया कि पुराना पावर हाऊस चौक से हेमूनगर जाने वाली सड़क पर 11 जून को टाईरिंग का काम किया गया। 12 जून को नई सड़क पर हाईवा खड़ी हुई और अचानक दोनों चक्के सड़क में धस गए। जाहिर सी बात है कि सड़क निर्माण कार्य ठीक से नहीं किया गया।

अभय ने कलेक्टर से मामले में जांच की मांग करते हुए दोषी अधिकारी पर विभागीय कार्यवाही करने को कहा। इसी तरह ठेकेदार पर जुर्म दर्ज किये जाने की बात कही।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...