एक साल के भीतर दुकानें बनाकर आरडीए ने सौपी चाबी

Shri Mi
2 Min Read

01रायपुर।नागरिकों को बेहतर सुविधा देने के लिए एक साल पहले रायपुर विकास प्राधिकरण ने डीईओ ऑफिस टैगोर नगर चौक के पास जिन 12 दुकानों का भूमिपूजन किया था आज उन्हीं 12 दुकानों का निर्माण और आवंटन कर उसका लोकार्पण कर दिया.प्राधिकरण के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने आज इसका लोकार्पण करते हुए दस आवंटितियों को उनकी दुकानों के आवंटन आदेश सौंपे।उन्होंने इस मौके पर कहा कि पुरानी योजनाओं में उपलब्ध व रिक्त ऐसे स्थानों में जहां लोगों को छोटी दुकानें बना कर दी जा सकती है वहां प्राधिकरण और छोटी दुकानें बनाएगा ताकि लोगों को व्यवसाय का अवसर मिल सके। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि यहां लोगों ने इन दुकानों के ऊपर भी दुकानें बनाने की मांग की है इसलिए इस पर भी प्राधिकरण व्दारा विचार किया जाएगा।इस अवसर पर उपाध्यक्ष रमेश सिंह ठाकुर ने कहा की नई बनी इन दुकानों से शैलेन्द्रनगर और कटोरातालाब क्षेत्र के निवासियों को अब अपनी बुनियादी सुविधाओं की चीजें और अधिक आसानी से उपलब्ध हो सकेगी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                     इस अवसर पर छोटी दुकानों के निर्माण की जानकारी देते हुए मुख्य कार्यपालन अधिकारी एम.डी. कावरे ने बताया कि यहां छह दुकानें 70 वर्गफुट की तथा छह दुकाने 94 वर्गफुट की है. डेढ़ माह पहले प्राधिकरण ने दुकानों का विज्ञापन दिया था उसके बाद निर्धारित तिथि में 11 दुकानें तथा दूसरे हफ्ते में शेष बची एक दुकान भी बिक गई।

                    व्यावसायिक परिसर की इन 12 दुकानों की कुल लागत लगभग 15.16 लाख है.लोकार्पण के इस अवसर पर उपाध्यक्ष रमेश सिंह ठाकुर, अतिरिक्त सीईओ एस.आर. दीवान संचालक सदस्य गोपी साहू, नारद कौशल, रविन्द्र बंजारे, एम. लक्ष्मी, अधीक्षण अभियंता अनवर खान, पूर्व पार्षद श्री धर्म दस्सानी सहित कई नागरिक उपस्थित थे.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close