चखना दुकान को लेकर दो गुटो में मारपीट….किसी का फूटा सिर..कोई गंभीर रूप से घायल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Screenshot_2017-06-14-21-04-30-76बिलासपुर—तारबाहर थाना क्षेत्र के पुराने बस स्टैण्ड स्थित शराब दुकान के पास चखना दुकान को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। दोनों पक्षों को चोट आयी है। मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर घायलों को मुलायाजा के लिए जिला अस्पताल  भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस कार्रवाई चल रही थी।

                      देर शाम करीब 8 बजे पुराना बस स्टैण्ड स्थित शराब दुकान के पास चखना दुकान को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है। दोनों पक्षो को गंभीर चोट आयी है। जानकारी के अनुसार शराब दुकान के पास वेदान्त शुक्ला और जेवियर एन्थोनी ने चखना दुकान खोला है। दुकान किसके इजाजत से खुली फिलहाल इसकी अभी तक किसी को जानकारी नहीं है।

                                                              नई आबकारी नीति के अनुसार शराब दुकान के 50 मीटर दायरे में केवल पानी और गिलास ही शराब खरीदने वालों को मांगने पर दिया जाएगा। बावजूद इसके दो चखना दुकान का संचालन किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दुकान को लेकर वेदान्त शुक्ला और जेवियर एन्थोनी की बीच में पहले तो झड़प हुई। बाद में दोनों गुटों के लोगों ने अपने साथियों को बुलाया। एक दूसरे पर हमला कर दिया।

            एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि पहले वेदान्त और जेवियर कहा सुनी फिर मारपीट हुई। इसके बाद वेदान्त शुक्ला के साथी पहुंच गए दूसरे चखना दुकान संचालक जेवियर एन्थोनी को उठाकर चखना दुकान के अन्दर ले गये। इसी दौरान उसके साथ जमकर मारपीट हुई। एन्थोनी के सिर और शरीर में चोट लगने से खून बहने लगा।

                    सूचना मिलते ही तारबाहर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। दोनों को उठाकर थाने लायी। प्रारम्भिक जानकारी के बाद दोनों को मुलायजा के लिए अलग अलग जिला अस्पताल भेजा गया। खबर लिखे जाने तक एन्थोनी का मुलायजा हो चुका था। पुलिस वेदान्त शुक्ला के मुलायजा रिपोर्ट की इन्तजार कर रही थी। बताया जा रहा है कि दोनों के सिर पर गंभीर चोट आयी है।

close