कैंपस इंटरव्यू मे सीवीआरयू के 22 स्टूडेंट्स का हुआ सेलेक्शन

Shri Mi
4 Min Read

DSC_3693♦एलएंटी फायनेंस व जेनपेक्ट कंपनी में कैपस इंटरव्यू
बिलासपुर।डॉ.सी.वी.रामन् विश्वविद्यालय में विख्यात वेंदाता, एलएंटी फायनेंस और जेनपेक्ट कंपनी में कैपस इंटरव्यू लिया है।दो कंपनियों में 22 विद्यार्थी चयनित हुए हैं। वेंदाता में चयनित विद्यार्थियों का कंपनी का परिणाम आना बाकी है। चयनित विद्यार्थी फायनेंस और साफ्टवेयर के क्षेत्र में काम करेंगे। डॉ.सी.वी.रामन् विश्वविद्यालय में कैंपस इंटरव्यू का सिलसिला शुरू हो गया है। इस दौरान अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए देश विदेश की नामी कंपनियां सीवीआरयू में कैंपस इंटरव्यू लेकर विद्यार्थियों को जॉब दे रही है।इंजीनियर,मैनेजमेंट,सांइस सहित सभी क्षेत्रों के विद्यार्थी विख्यात कंपनियों में अपनी सेवाएं देने के लिए चयनित हो रहे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                                      DSC_3817इसी क्रम में बीते दो दिनों में 3 नामी कंपनियों में कैंपस इंटरव्यू लिया। इसमें कुल 22 विद्यार्थी चयनित हुए हैं। साफ्टवेयर के क्षेत्र में काम करने वाली हैदराबाद की जेनपेक्ट कंपनी और फायनेंस के क्षेत्र में काम करने वाली एलएंटी कंपनी के अधिकारियों ने कैंपस में विद्यार्थियों को अपनी कंपनी को पूरी जानकारी दी। इस दौरान अधिकारियों ने कंपनी के नियम कायदे, काम करने के तारीके और उनकी भावी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया।

प्रतिभाशाली हैं सीवीआरयू के विद्यार्थी-बुधिया
इस अवसर पर एलएंटी के क्षेत्रीय प्रबंधक बी. बुधिया ने कहा कि सीवीआरयू मंे शहर से दूर पढ़ाई का सबसे अच्छा वातावरण है। यही कारण है कि यहां के विद्यार्थी भी प्रतिभाषाली है।बुधिया ने कहा कि इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों के लिए सबसे अत्याधुनिक उपकरण प्रबंधन ने रखे हैं। यही कारण है कि यहां से कुषल विद्यार्थी पढ़कर कर अच्छे संस्थानों में चयनित हो रहे हैं।

समय के बदलाव का समझकर चलें युवा-कुलपति
इस अवसर पर विष्वविद्यालय के कुलपति प्रो.आर.पी दुबे ने कहा कि आज का समय मंे हर क्षेत्र मे तेजी से बदलाव आ रहा है। हर नई तकनीक दूसरे दिन पुरानी हो रही है और बाजार में पूर्ण प्रतियोगिता है। ऐसे में सिर्फ युवा ठहराव की मानसिकता न बनाएं। जॉब के बाद भी लगातार पढ़ाई से जुड़े रहे और हर बदलाव को स्वीकार करते रहे। तभी वे समाज और स्वयं के लिए बेहतर काम कर पाएंगें

सही समय में सही फैसला लेने वाला ही होगा सफल-कुलसचिव
इस अवसर पर  डॉ.सी.वी.रामन् विष्वविद्यालय के कुलसचिव शैलेष पाण्डेय ने कहा कि सभी विद्यार्थियों को लक्ष्य तय करके ही आगे बढ़ना चाहिए। जिस क्षेत्र में उनकी रूचि हैं, उसे ही अपना कैरियर बनाना चाहिए। ताकि वे लंबे समय तक और काम के चरम तक जाकर काम कर सकें। सही मायने में जीवन की सफलता भी इन्हीं निर्णयों से जाकर पूरी होती है। यदि योग्यता है तो काम के हजार अवसर जीवन के हर पड़ाव में आते रहेंगें। सही समय में सही फैसला लेने वाले विद्यार्थी ही जीवन में सफल होगा।

इन विद्यार्थियों का हुआ चयन
एलएंटी में सोमप्रसाद चंद्रा,सुमित तललवार, राहुल कुमार साहू,समयक अग्रहरि, नरेंद्र कुमार यादव,हेमंत कुमार साहू, राहुल साहू,शुभम सिंह ठाकुर, अजय अग्रवाल,सुदामा पटेल, वैभव कुमार, जी.साहू,दिलीप कुमार,प्रशांत कुमार,योगेश मसीह, लोकेश श्रीवास और शुभम देवांगन का चयन किया गया हैं। इसी तरह जेनपेक्ट कंपनी मंे अवंतिका अनंत, राम अभिषेक कुमार और श्यामसा कौसेर यासिनी चयनित हुए हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close