जोगी ने क्यों लिखा सीएम को पत्र…क्या है 42 हजार का रहस्य

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

JOGIरायपुर—पूर्व मुख्यमंत्री ने वर्तमान मुख्यमंत्री को बिजली विभाग की मनमानी के खिलाफ पत्र लिखा है। जोगी ने पत्र के जरिए सीएम को बताया है कि कंपनी कर्मचारी बिना जांच पड़ताल किए कुछ भी बिजली बिल थमा रहे हैं। उन्हें यह भी नहीं मालूम कि एक बत्ती कनेक्शन किन्हें दिया जाता है। उसका बिल कितना आता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह को पत्र लिखकर बिजली विभाग की शिकायत की है। जोगी ने कहा है कि विद्युत वितरण कंपनी की मनमानी से गरीबों का सांस मुश्किल हो गया है। अनाप सनाप बिजली बिल भेजकर गरीबों को परेशान किया जा रहा है। जोगी ने सीएम को लिखे पत्र में जांजगीर के एक किसान का बिल भी संलग्न किया है।

                      जोगी ने पत्र में बताया है कि जांजगीर जिले के खिसोरा गांव में बिजली विभाग ने गरीब किसान को 42 हजार रूपए का बिल थमा दिया है। गरीब किसान बड़ी मुश्किल से जीवनयापन करता है। सरकार ने उसे एक बत्ती कनेक्शन दिया है। विद्युत कंपनी ने एक महीने का 42 हजार रूपए बिल थमा दिया है। जोगी ने कहा कि बिजली विभाग के आतंक से आम लोगों की हालत खराब है। लोगों पर फर्जी बिल थमाकर भुगतान के लिए दबाव बनाया जाता है। यह जानते हुए भी कि दिया गया बिल पूरी तरह बोगस है। बिजली कर्मचारियों ने गरीबों और आम नागरिको का जीना मुश्किल कर दिया है।

                          जोगी ने प्रदेश के मुखिया से कहा है कि विद्युत कंपनी की मनमानी से प्रदेश की जनता को बचाया जाए।

close