कोरबा के उरगा में पकड़ाए मोबाइल और नगद के चोर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170621-WA0013बिलासपुर— तोरवा पुलिस ने मोबाइल और नगदी चोरी के मामले में एक आरोपी से कोरबा जिला से हिरासत में लिया है। आरोपी का नाम गणेश कुमार और वीरेन्द्र कश्यप बताया जा रहा है। चोरी करने के बाद गणेश और विरेन्द्र कोरबा जिले के उरगा में छिपे थे। दोनों स्थानीय निवासी हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          तोरवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 7 फरवरी को हेमूनगर निवासी असित कुमार मिश्रा ने थाने में शिकायत की थी कि किसी ने मोबाइल समेत 15 हजार रूपए पार कर दिया है। मोबाइल और नगद की चोरी ब्रम्हकुमारी संस्थान के पास हुई थी। उस समय उस जगह कोई नहीं था। पुलिस ने शिकायत दर्ज आरोपी की तलाश लम्बे समय से कर रही थी।

       मुखबीर से जानकारी मिली कि मोबाइल और नगद की चोरी करने वाला एक आरोपी कोरबा जिले के उरगा में छिपे है। आरोपी का नाम गणेश कुमार और वीरेन्द्र कश्यप है। दोनो को तोरवा पुलिस ने उरगा से हिरासत में लिया है। पूछताछ और जांच पड़ताल के दोनों ने चोरी करना स्वीकार किया है। परिवेश तिवारी ने बताया कि दोनो कोरबा के निवासी है।

                                 परिवेश तिवारी के अनुसार आरोपियों के पास चोरी जिओनी मोबाइल और 12 सौ रूपए नगद बरामद किये गए हैं। दोनों को कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

Share This Article
close