मोबाइल के लिए हुई हत्या…नाबालिग ने मारा था चाकू

IMG20170623154122बिलासपुर— एक दिन पहले लिंक रोड दो वसुन्धरा नगर शराब भट्ठी के पास मर्डर का पुलिस ने खुलासा किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चन्द्राकर ने बताया कि पूनाराम बंजारे को मोबाइल के लिए मारा गया। आरोपियों की धरपकड़ कर ली गयी है। घटना को चार लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है। जिसमें दो नाबालिग हैं। नाबालिग ने ही पूनाराम पर चाकू से जानलेवा हमला किया था।

                               अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चन्द्राकर ने बताया कि एक दिन पहले वसुन्धरा नगर शराब भट्टी के पास पूनाराम बंजारे को जान से मारने वाले सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया है। चार लोगों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है। पूनाराम बंजारे मिनी बस्ती जरहभाठा का रहने वाला था। 21 और 22 जून की रात्रि शराब लेने घर से आठ बजे निकला। सुबह उसकी लाश शराब भट्ठी के पास मिली।

                     पुलिस ने पंचनामा के बाद अपराध पंजीबद्ध किया। मुखबिर की सूचना पर चार आरोपियों को पकड़ा गया। चारो आरोपी अमेरी और पेन्ड्री के रहने वाले हैं। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नीरज चन्द्राकर ने बताया कि अमेरी निवासी राहुल बंजारे पिता तारन बंजारे और पेन्ड्री निवासी मनोज दिव्य पिता संतोष दिव्य के साथ दो नाबालिगों ने मोबाइल के लिए घटना को अंजाम दिया।

                  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चारो में से एक नाबालिग की मोबाइल पीने खाने के दौरान टूट गयी थी। चारो ने मिलकर फैसला किया कि किसी भी हालत में किसी से मोबाइल छीनना है। उसी दौरान लिंक रोड दो पर पूनाराम बंजारे आता हुआ दिखाई दिया। चारों ने मिलकर उसे बेल्ट और लात घूंसो से पिटाई की। इस बीच एक नाबालिग जिसे मोबाइल चाहिए थी उसने पूनाराम के पेट में चाकू से हमला किया…मोबाइल और रूपया छीन लिया। इसके बाद चारों पूनराम को शराब भट्ठी के पास फेंककर फरार हो गए।

                   जांच पड़ताल के दौरान ठौर पर मिली लाश से सड़क तक खून की छीटे पाए गए थे। आरोपियों के पास से एक नग मोबाइल,चाकू और दो सौ रूपए नगद बरामद किए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ 302 का मामला दर्ज किया गया है। अन्य दो नाबालिगों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने की बात नीरज चन्द्राकर ने की है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...