सीएमडी चौक पर युवती को जबरिया अपनी गाड़ी में बिठाने वाला वह शख्स कौन था….?

Chief Editor
2 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर । शहर में तेजी से बढ़ रहे अपराधों की फेहरिश्त में एक मामला उस समय जुड़ गया , जब शुक्रवार की रात सीएमडी चौक पर एक युवती को  जबरिया चार पहिया गाड़ी में बैठाने की कोशिश की गई। हालांकि आरोपी को इस कोशिश में कामयाबी नहीं मिल सकी और युवती के दोस्त ने वक्त पर पहुंचकर उसे बचा लिया। लेकिन इस तरह की घटनाओँ से शहर की फिंजां में यह सवाल तैर रहा है कि आखिर पुलिस क्या कर रही है। जबकि शहर में दिल्ली के तर्ज पर अपराध होने लगे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सीजीवाल को मिली जानकारी के मुताबिक एक युवती रेडीमेड दुकान पर काम करती है। शुक्रवार की रात करीब 9 बजे का वक्त था। वह युवती अपनी ड्यूटी पूरी कर अपने घर वापस लौट रही थी। वह पुराने बसस्टैण्ड से अपने घर की ओर जा रही थी। सीएमडी चौक पहुंचते-पहुंचते उसके करीब एक चार पहिया गाड़ी आकर रुकी। गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने युवती को अपनी गाड़ी में बैठने का इशारा किया। युवती ने अनजान व्यक्ति की गाड़ी में बैठने से मना कर दिया। लेकिन गाड़ी का ड्राइवर उतने पर ही नहीं रुका। वह गाड़ी से नीचे उतर आया और युवती को जबरिया गाड़ी में बैठाने की कोशिश करने लगा। दोनों के बीच झूमा-झटकी हुई । और इस बीच युवती ने मौका पाकर अपने दोस्त को मोबाइल से कॉल कर दिया। उसका मित्र समय रहते मौके पर पहुंच गया और इस बीच गाड़ी ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया।

युवती ने गाड़ी का नम्बर नोट कर लिया था।इस घटना की शिकायत उसने तारबाहर थाने में दर्ज कराई है। इस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 घ और 509 के तहत अपराध कायम कर लिया है।

close