रेत का अवैध परिवहन करते..सात हाइवा जब्त…सरकंडा पुलिस की कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
IMG-20170629-WA0002बिलासपुर—-सरकंडा पुलिस ने अवैध परिवहन करते आधा दर्जन से अधिक हाइवा को जब्त किया है। मामला बीति रात्रि का है। उस दौरान पुलिस रात्रि गस्त में निकली थी।

           बीति रात गस्त के दौरान सरकंडा पुलिस ने सात हाइवा रेत को अवैध परिवहन करते पकड़ा है। सभी हाइवा बैमा नगोई की तरफ से बिलासपुर के तरफ आ रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने जांच पड़ताल के लिए रोका। चालकों ने बताया कि रेत खारून नदी से लाया जा रहा है। रायल्टी बिल नहीं दिखाए जाने पर पुलिस ने सातों हाइवा को जब्त कर लिया। मामले को खनिज विभाग के हवाले कर दिया।
           सरकंडा पुलिस ने बताया कि एसआई युवराज तिवारी टीम के साथ गस्त पर थे। इसी दौरान उन्होने बैमा नगोई की तरफ से आ रहे 7 हाईवा को रोका। ड्रायवरों से पूछताछ के बाद रायल्टी पर्ची की मांग की। हाइवा चालकों ने बताया कि रायल्टी पर्ची नहीं है। हम लोगों को बिना रायल्टी पर्ची दिये रेत बिलासपुर में निश्चित जगह पहुंचाने को कहा गया है।
               युवराज तिवारी और उनकी टीम ने सातों हाईवा को अवैध परिवहन के आरोप में जब्त कर खनिज विभाग को जानकारी दी। पुलिस के अनुसार जब्त किये हारवा के मालिकों का नाम तिफरा निवासी रमेश सोनकर,गुलाब सोनकर, जांजी निवासी अशोक सूर्यवंशी, मटियारी निवासी राकेश अग्रहरी है।
close