धरम लाल कौशिक बोले – सशक्त भारत के लिए मील का पत्थर साबित होगा ,जीएसटी

Chief Editor
3 Min Read
dharam_laal_kaushukरायपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने पूरे देश में एक राष्ट्र एक कर प्रणाली करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि जी.एस.टी. लागू होने से भारत में एक नए सूरज का उदय होगा जो देश के लिए विकास की नई संभावना और मजबूती का प्रतीक होगा । श्री कौशिक ने कहा कि जी.एस.टी. से एक आर्थिक भारत के निर्माण के साथ आसान कर व्यवस्था होगी जो भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए लाभदायक तो होगी ही साथ ही व्यापार तथा उद्योग के लिए फायदेमंद साबित होने वाली है । शुक्रवार की  रात 12 बजे से नई कर प्रणाली जी.एस.टी. लागू होने पर पूरे प्रदेश व देश वासियों को भारतीय जनता पार्टी की तरफ  से शुभकामनाएं  देते हुए उन्होने कहा कि यह कदम सशक्त भारत समृद्ध भारत के लिए मील का पत्थर बने यही हमारी कामना है।
भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय महामंत्री सुश्री सरोज पाण्डेय ने कहा कि देश में सभी प्रकार करों के मकडज़ाल को खत्म कर एक कर प्रणाली यानि जी.एस.टी. लागू की जा रही है जो स्वागत योग्य है और इसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बधाई के पात्र है जिन्होंने दशक से लंबित एक कर प्रणाली को लागू कर पाने में सफलता प्राप्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने देश के इतिहास में सबसे बड़े आर्थिक सुधार के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाएं हैं जो हमारी आर्थिक स्वतंत्रता का परिचायक होगा। एक राष्ट्र एक कर एक बाजार के लिए लाया जा रहा जी.एस.टी. भारत को विश्व में एक नई पहचान देगा जो देश के लिए अच्छी बात है।
भाजपा राष्ट्रीय अनुसुचित मोर्चा अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा जी.एस.टी. से देश में महंगाई को कम करने में मदद मिलेगी और देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में सहायक सिद्ध होगी। पहले बहुत सारे कर लगते थे जिन्हें समझना आसान नहीं होता था अब केवल एक कर लागू होने से समझना व समझाना आसान होगा। जी.एस.टी. से भ्रष्टाचार पर बड़ी चोट की है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व वित्तमंत्री अरूण जेटली ने । उन्होंने कहा नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राईक के बाद पूरे देश को एक कर प्रणाली की डोर में बांधने के लिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सदैव जाने जाएंगे ।
भाजपा महामंत्री संतोष पाण्डेय, गिरधर गुप्ता, सुभाउ कश्यप, भाजपा उपाध्यक्ष विक्रम उसेंडी, मोतीलाल साहू, सुनील सोनी ,दीपक पटेल, सरला कोसरिया, भाजयुमो अध्यक्ष विजय शर्मा, महिला मोर्चा अध्यक्ष, पूजा विधानी, प्रदेश मंत्री अनुराग सिंहदेव, किरणदेव, शंकरलाल अग्रवाल , कोषाध्यक्ष लीलाराम भोजवानी, ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व वित्तमंत्री अरूण जेटली को बधाई दी है।

 

Join Our WhatsApp Group Join Now
Share This Article
close