शादी कार्यक्रम में पकड़ाया भाजपा नेता का भतीजा….दोस्त के साथ काट रहा था फरारी

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर— भाजपा नेता को सरकंडा पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद तारबाहर थाने के हवाले कर दिया है। भाजपा नेता पर मारपीट करने का आरोप है। फरार भाजपा नेता को सरकंडा पुलिस ने एक शादी पार्टी में हिरासत में लिया था। तारबाहर पुलिस ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         एक महीने परहले गैर जमानतीय अपराध में शामिल भाजपा नेता का भतीजा अपने साथिर्यां के साथ रेलवे स्टेशन के पास आदिल खैरानी और विकास सिंह के साथ मारपीट कर फरार हो गया था। फरार आरोपी को सरकंडा पुलिस ने वैवाहिक कार्यक्रम में हिरासत में लिया है।

           सरकंडा पुलिस को जानकारी मिली कि लकी मिश्रा और कमल लछवानी शादी कार्यक्रम में शामिल है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर तारबहार थाने के हवाले कर दिया। लकी और कमल के खिलाफ तारबहार थाने ने मारपीट का मामला दर्ज था। दोनों की तलाश थी। दोनों को कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

                     पुलिस के अनुसार 26 मई को बाबजी पार्क निवासी आदिल खैरानी अपने दोस्त कपिल नगर निवासी विकास सिंह, प्रतीक माहेश्वरी, सोहेल खान और पंकज के साथ  रात को रेलवे स्टेशन जा रहा था।  रत्तू मिश्रा का भतीजा सुशांत उर्फ लकी मिश्रा भी अपने साथी कमल लछवानी, आशीष शिकारी, और प्रतीक पैकरा के साथ कार से स्टेशन जा रहा था। स्टेशन पहुचने से पहले लकी मिश्रा ने आदिल खैरानी की गाड़ी को ओवरटेक कर गाड़ी रूकवाया…।

                 आदिल खैरानी के और साथियों के गाड़ी से बाहर आते ही लकी और उनके साथियों ने स्टिक और बेसबॉल से हमला कर दिया। कार पर भी हमला किया। इस दौरान लकी मिश्रा के कुछ रिश्तेदार एक अन्य कार से स्टेशन की तरफ जा रहे थे। उन्होने ने भी आदिल और उसके साथियों के साथ मारपीट की।

        घटना के बाद मारपीट के सभी आरोपी फरार हो गए। मारपीट में घायल आदिल और विकास ने तारबहार थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी लकी, कमल, आशीष, प्रतीक और अन्य के खिलाफ 294,506,323,427,327 और 34 के तहत मामला किया है।

close