” जीएसटी की ऑन लाइन मास्टर क्लास ” 6 जुलाई से दूरदर्शन पर

Chief Editor
2 Min Read
gst_file_marchरायपुर।  केंन्द्रीय राजस्व विभाग तथा केन्द्रीय उत्पाद और सीमा शुल्क बोर्ड द्वारा छह दिवसीय ‘जीएसटी की मास्टर क्लास’ का ऑन लाइन आयोजन छह जुलाई से किया जा रहा है। इस क्लास में जीएसटी और इससे जुड़े विभिन्न विषयों पर केन्द्रीय राजस्व सचिव डॉ. हसमुख अधिया सहित विशेषज्ञों की टीम प्रस्तुतिकरण देगी। जीएसटी की मास्टर क्लास का सीधा प्रसारण दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैनल तथा अन्य चैनलों पर किया जाएगा। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 6, 7 और 8 जुलाई को हिन्दी में और 10, 11 और 12 जुलाई को ऑन लाइन क्लास का आयोजन अपरान्ह 4.30 बजे से 5.30 बजे तक किया जाएगा।
हिन्दी में छह जुलाई को  ‘रजिस्ट्रेशन और माइग्रेशन’ विषय पर, 7 जुलाई को ‘ट्रांजिशन एंड इनवाइस मेकिंग’ विषय पर और 8 जुलाई को ‘काम्पोजिशन एंड रिकार्ड कीपिंग’ विषय पर ऑन लाइन मास्टर क्लास का आयोजन किया जाएगा।
अंग्रेजी में 10 जुलाई को ‘रजिस्ट्रेशन और माइग्रेशन’ विषय पर, 11 जुलाई को ‘ट्रांजिशन एंड इनवाइस मेकिंग’ विषय पर और 12 जुलाई को ‘काम्पोजिशन एंड रिकार्ड कीपिंग’ विषय पर ऑन लाइन मास्टर क्लास का आयोजन किया जाएगा।
प्रेस इन्फारमेशन ब्यूरो द्वारा इस क्लास का लाइव वेबकास्ट (इंटरनेट पर सीधा प्रसारण) किया जाएगा। केन्द्रीय उत्पाद और सीमा शुल्क बोर्ड और राज्य सरकार के अधिकारियों, टैक्स प्रेक्टिसनर्स और व्यापारियों से इस ऑन लाइन क्लास को देखने का आग्रह किया गया है।
Share This Article
close