संत नेताम ने किस हैसियत से दिया जवाब…जनता कांग्रेस

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

JOGIबिलासपुर–मरवाही विधायक जोगी ने संतकुमार नेताम ने सवाल किया है कि मुख्यमंत्री से पूछे गए 8 बिन्दुओ का जवाब उन्होने किस हैसियत से दिया है। जिला जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ नेता विपत राम जगत, बुन्दकुंवर मार्को, कौशिल्या पोर्ते, प्रेम सागर मरकाम, देव सिंह पोर्ते, प्रेमलाल पोर्ते, भूपेन्द्र मरकाम, रामाधार मरकाम, रिखीराम नेताम, छोटू मरावी जैसे आदिवासी नेताओं ने भी संत कुमार नेताम से सवाल किए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      प्रेस नोट जारी कर अमित जोगी समेत आदिवासी समाज के नेताओं ने कहा कि संत कुमार नेताम से जानना चाहते है कि क्या वे भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता हैं…या मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि । उन्होने किस हैसियत से मुख्यमंत्री से पूछे गए सवालों का जवाब दिया है। आदिवासी नेताओं ने कहा कि संतकुमार नेताम को यह बात सार्वजनिक करनी चाहिए। आदिवासी समाज और छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता को गुमराह कर मुख्यमंत्री की की मदद क्यों करना चाहते हैं।

            प्रेस नोट में जनता कांग्रेस के आदिवासी नेताओं ने पूछा है कि सुप्रीम कोर्ट,उच्च न्यायलय छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के खंड पीठों में जोगी के पक्ष में फैसला दिया है। संतकुमार नेताम बीजेपी के एजेंडा को छोड़कर आदिवासियो के हित की बात करें। जहां जानकारी है कि संतकुमार नेताम ने उच्च न्यायालय बिलासपुर में शपथ दिया गया था कि मैंने अज्ञानतावश अजीत जोगी की जाति मामले में गलत जानकारी के कारण याचिका दायर की है। मुझे जानकारी हो गयी है कि जोगी आदिवासी हैं…इसलिए न्यायलय से क्षमा चाहता हूँ। याचिका को वापस लिया जाए। कोर्ट ने मानहानि की राशि से उनको माफ़ी दी थी। संत कुमार नेताम को नहीं भूलना चाहिए की उन्होने खुद के बयान को कोर्ट में झुठला चुके हैं।

close