AirTel लांच करेगा Project Next,पढ़िए क्या है ये

Shri Mi
2 Min Read

airtelनईदिल्ली देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने भारत में ”प्रोजेक्ट नेक्स्ट” सर्विस का ऐलान किया है। ये सर्विस कंपनी के पोस्टपेड यूजर्स के लिए होगी और इस प्रोजेक्ट का लाभ यूजर्स अगस्त महीने से उठा पाएंगे।इस प्रोजेक्ट के तहत कंपनी के पोस्टपेड यूजर्स महीना खत्म होने के बाद प्लान में बचे 3G या 4G डेटा को अगले महीने के लिए कैरी-फॉर्वर्ड (आगे बढ़ाया) कर सकेंगे . शर्त है कि यूजर को अगले महीने भी अपना वहीं प्लान रखना होगा जो पिछले महीने था यानी अगर आपने प्लान बदल लिया तो आप डेटा अगले महीने में शिफ्ट नहीं करा सकेंगे।भारती एयरटेल ‘प्रोजेक्ट नेक्स्ट’ में 2000 करोड़ का निवेश करेगी. यूजर्स 200 जीबी तक डेटा ही अगले महीने के लिए कैरी फॉर्वर्ड कर सकेंगे. इस मौके पर कंपनी ने कुछ नए फैमली प्लान भी उतारे. कंपनी की वेबसाइट में नए फीचर्स जुड़ने की जानकारी दी गई साथ ही बताय गया कि मायएयरटेल एप के जरिए यूजर अब रियल टाइम नोटिफिकेशन पा सकेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                 उम्मीद की जा रही थी कि इस इवेंट में कंपनी VoLTE सर्विस लॉन्च करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दरअसल एपल इंडिया के सपोर्ट पेज एयरटेल की वीओएलटीई सर्विस के बारे में जानकारी मिली है.इसके बाद अटकलें तेज हो गई थी कि कंपनी आज अपनी वीओएलटीई सर्विस का ऐलान कर सकती है लेकिन कंपनी ने इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close