बेनकाब हुआ कायर पाकिस्तान का चेहरा…बरकाती

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
IMG-20170711-WA0003बिलासपुर–भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा ने अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले की निंदा की है। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने  डाॅ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पुराना बस स्टैण्ड में पाकिस्तान आतंकवाद का पुतला दहन किया। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

                    पुतला दहन कार्यक्रम में  भाजपा जिला महामंत्री ने अमरनाथ यात्रियों पर हुये आतंकी हमले को कायराना बताया। अल्पसंख्यक मोर्चा के नेताओं ने जम्मू कश्मीर सरकार से अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की। आतंकवादियों को जल्द से जल्द पकड़कर कड़ी सजा देने की मांग की है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि सजा कुछ ऐसी हो कि पाक परस्त आतंकी फिर कभी इस प्रकार की हरकत करने से पहले हजार बार सोचें।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                         अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष युसूफरजा बरकाती ने हमले को पाकिस्तान का अमानवीय औऱ कायराना चेहरा बताया। उन्होने कहा कि विश्व समुदाय से मांग करते है कि पाकिस्तान का नाम बदलकर आतंकवादिस्तान रख देना चाहिये। इस हरकत ने इंसानियत के दुश्मन कायर पाकिस्तान का चेहरा बेनकाब हो गया है।

 कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं ने दिवंगत श्रद्धालुओं को श्रद्धाजंलि दी। पुतला दहन आयोजन में मोर्चा जिलाध्यक्ष यूसूफरजा बरकाती, जिला महामंत्री डिम्पल सिंह, फैजान अहमद, इदरीश रिजवी, विकास एंथोनी, साबिर अली, गुलशेर अली, समेत कई लोग मौजूद थे।
close