बिलासपुर सहकारी विभाग के दो अफसर सस्पैंड

Shri Mi
2 Min Read

1653_2रायपुर।सहकारिता मंत्री दयालदास बघेल ने मंगलवार को मंत्रालय में विभागीय अधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक लेकर कामकाज की समीक्षा कीइस बैठक मे सहकारिता विभाग के दो अधिकारियों को कार्य में लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया गया है।बता दें कि सहकारिता मंत्री दयालदास बघेल ने अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि विभाग के ऐसे अधिकारी कर्मचारी जो कार्य में लगातार लापरवाही कर रहे हैं, उन पर कार्यवाही करें। उप पंजीयक सहकारी संस्थाएं बिलासपुर की शिकायत पर पंजीयक सहकारी संस्थाएं ने कार्यालय उप पंजीयक सहकारी संस्थएं बिलासपुर की सहकारिता निरीक्षक गोधुली वर्मा और मरवाही जिला बिलासपुर में पदस्थ सहकारिता विस्तार अधिकारी आकाश शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।
(सीजी वाल के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं।आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                                   सहकारिता मंत्री ने बैठक मे पिछले वर्षो में समर्थन मूल्य पर किसानों से  समर्थन मूल्य पर खरीदे गए धान के स्टॉक में कमी पर की गई कार्रवाई की समीक्षा की। उन्होंने जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक एवं अपेक्स बैंक के वित्तीय पत्रक एवं अंकेक्षण की प्रगति की जानकारी भी ली।उन्होने बैठक में उपस्थित अधिकारियों को पूरी सजगता और तत्परता से कार्य करने के निर्देश दिए।मंत्री ने पिछले वर्षो में सहकारी समितियों और राज्य सहकारी विपणन संघ के संग्रहण केन्द्रों में धान की कमी के मामलों में संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।साथ ही राज्य के सभी जिलों से आये सहकारिता विभाग के उप पंजीयकों और सहायक पंजीयको से कहा कि वे सहकारी समितियों और संग्रहण केन्द्रों की सतत मानिटरिंग करें।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close