नीम के पौधे लगाकर आरडीए ने की हरियर छत्तीसगढ़ की शुरुआत

Shri Mi
1 Min Read

02रायपुर।रायपुर विकास प्राधिकरण ने आज हरियर छत्तीसगढ़ के अंतर्गत हरियाली लाने के लिए कमल विहार के स्थल कार्यालय परिसर में नीम के पौधों का रोपण किया।प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गोवर्धनदास खंडेलवाल और रमेश सिंह ठाकुर के नेतृत्व में पौधों का रोपण किया गया।इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकार एम.डी. कावरे, मुख्य अभियंता जे.एस. भाटिया, अतिरिक्त सीईओ एस.आर. दीवान, संचालक मंडल सदस्य गोपी साहू, नारद कौशल सहित प्राधिकरण के अभियंता, प्रोजक्ट मैनेजमेंट कंसल्टेंट वॉपकोस, निर्माण कंपनी लार्सन एंड टूब्रों के इंजीनियर्स उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                  प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कावरे ने बताया कि प्राधिकरण व्दारा इस वर्ष साढ़े 7 हजार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा है। प्राधिकरण की समस्त योजनाएं जहां पौधे रोपे जा सकते है वहां पौधे लगा जाएंगे ताकि शहर का पर्यावरण और बेहतर हो सके।उन्होंने बताया कि गत वर्ष प्राधिकरण ने कमल विहार योजना मे काफी संख्या में पौधे लगाए थे।इनमें डॉ.ए.पी.जे. अब्दुल कलाम ऑक्सीजोन में रोपित पौधों की बढ़त काफी अच्छे ढ़ंग से हो रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close