साड़ी चोर पकड़ाये…रिपोर्ट में बढ़ा चढ़ाकर लिखाई थी कीमत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170720-WA0019बिलासपुर— सिटी माल स्थित जेरी सिल्क साड़ी शो रूम से कीमती साड़ी पार करने वाले अज्ञात चोरों को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को सरकण्डा से हिरासत में लिया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 397,34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गयी है। 17 जुलाई को साड़ी शो रूम के मालिक मिनोचा कालीनी निवासी अनिल कुमार तोमर ने अज्ञात तीनों के खिलाफ रिपोर्ट कराई थी। पूछताछ में नई बात सामने आयी कि साड़ी की कीमत रिपोर्ट में दर्ज कीमत से बहुत कम है।

                        17 जुलाई को सिटी माल स्थित जेरी साड़ी शो रूम मालिक अनिल कुमार तोमर ने सिविल लाइन पुलिस को बताया कि 9 जुलाई को तीन लोग शो रूम आए। बिना साड़ी खरीदे चले गए। 17 जुलाई को सीसीटीवी खंगालने के बाद पता चला कि महिला ने एक महिला अपने बैग में दो कीमती साड़ी चोरी कर ले गयी है।

                अनिल की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने सीपत चौक सरकन्डा से तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पूछताछ के दौरान तीनों ने साड़ी चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपियों के नाम श्रीकांत गुप्ता पिता भरत गुप्ता, विनिता गुप्ता पति श्रीकांत गुप्ता,लवकेश गुप्ता पिता पुरूषोत्तम गुप्ता है।

                   पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 379,34 का मामला दर्ज किया है।आरोपियों के पास से पुलिस ने दोनो साड़ियों को जब्त कर लिया है। अनिल तोमर ने शिकायत में बताया था कि गायब दोनों साड़ी की कीमत 56 हजार से अधिक है। मिली जानकारी के अनुसार बरामद साड़ी की कीमत करीब 26 हजार रूपए है।

close