कटनी में पकड़ाए मोबाइल चोर…चांदी का सिक्का बरामद..आरोपी गए जेल

IMG-20170721-WA0007बिलासपुर– बिलासपुर की स्पेशल पुलिस टीम ने जबलपुर के पास कटनी जिले के सिहोरा से दो मोबाइल चोरों को हिरासत में लिया है। दोनों आरोपियों ने 3 जुलाई को कोतवाली थाना क्षेत्र में एक इलेक्ट्रिक दुकान पर धावा बोला था। दुकान से 6 मोबाइल और चांदी का सिक्का लेकर आरोपी चंपत हो गए थे। इलेक्ट्रिक वर्ल्ड दुकान संचालक की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज किया गया था।

                              आईपीएस शलभ सिन्हा ने पत्रकारों को बताया कि कोतवाली थाने में 3 जुलाई को इलेक्ट्रिक वर्ल्ड संचालक सुनील कश्यप ने दुकान से मोबाइल और चांदी का सिक्का चोरी होने का मामला दर्ज कराया था। सुनील कश्यप के अनुसार मनोहर टाकीज के पास स्थित दुकान से अज्ञात चोरों ने 6 महंगी मोबाइल और चांदी का सिक्का चोरी की है।

                    पुलिस कप्तान मयंक श्रीवास्तव के निर्देश पर मामले को गंभीरता से लेते हुए छानबीन की गयी। सायबर सेल ने जांच पड़ताल के दौरान पाया कि चोरी की मोबाइल का लोकेशन जबलपुर के पास सिहोरा है। पुलिस कप्तान के निर्देश पर स्पेशल टीम को कटनी मध्यप्रदेश के लिए रवाना किया गया।

                                    स्पेशल टीम ने गुलशन बैरागी पिता सीताराम बैरागी निवासी कुआँ थाना बहोरीबंद कटनी और सतीश वर्मन पिता लखन वर्मन निवासी सिलौड़ी थाना दीमाखेड़ा जिला कटनी को गिरफ्तार किया। शलभ सिन्हा ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से चोरी की 4 नग मोबाइल और चांदी का सिक्का बरामद किया है। बरामद सामाग्री को कोतवाली थाना को सुपुर्द कर दिया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...