सरकारी शऱाब दुकान में अवैध कारोबार..हिरासत में सुरक्षाकर्मी..ध्रुव ने कहा सब पर करूंगा कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

AWAIDHA_SHARAB 1बिलासपुर—शराब दुकान के सुरक्षाकर्मी शटर गिरने के बाद अवैध तरीके से शराब बेचने का काम किया करते थे। पुलिस ने लगातार रैकी के बाद आरोपियों को धर दबोचा है। सुरक्षाकर्मियों की गिऱप्तारी के बाद सरकारी दुकान के अन्य लोगों ने थाना पहुंचकर पुलिस कार्रवाई का विरोध किया। लेकिन दांव उल्टा पड़़ते देख विरोध करने वाले नौ दो ग्यारह हो गये।

Join Our WhatsApp Group Join Now

(सीजी वाल के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं।आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

                      कोनी पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी क्षेत्र के सरकारी शराब दुकान के कुछ कर्मचारी चोरी छिपे सरकारी शराब बेच रहे हैं। इसमें कई लोगों का हाथ है। मुखबिर से पुलिस को जानकारी मिली कि दुकान का सुरक्षाकर्मी विजेन्द्र वर्मा शटर गिराने के बाद सुबह तक अवैध तरीके से दुकान से शराब बेचता है।

                         मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल में आरोपों को सही पाया। आज तड़के कार्रवाई करते हुए विजेन्द्र वर्मा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने विजेन्द्र शर्मा के पास से  नगद समेत 12 नग देशी शराब के बोतल बरामद किये हैं। पुलिस कार्रवाई की जानकारी मिलते ही शराब दुकान का मैनेजर, और अन्य स्टाफ ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया। विजेन्द्र वर्मा को छोडने दबाव बनाया।

                        विरोध के बीच पुलिस ने सख्त रूख दिखाते हुए विरोधियों से कहा कि विजेन्द्र शर्मा अकेले शराब बेचने का काम नहीं कर सकता है। इसमें सरकारी शराब दुकान के अन्य लोगों का भी हाथ है। पूछताछ के बाद विजेन्द्र को छोड़ दिया जाएगा। इतना सुनते ही विरोध करने वाले लोग मौके से नौ ग्यारह होना मुनासिब समझा। इस बीच विरोधियों ने शराब दुकान में ताला लगाने की भी धमकी दी। लेकिन पुलिस के सख्त रूख के आगे उनकी एक नहीं चली।

मामले में विभाग करेगा जांच

                   मामले में जिला आबाकरी अधिकारी एल.एल.ध्रुव ने बताया कि उन्हें पुलिस कार्रवाई के बाद जानकारी मिली है। विभाग की तरफ से जांच होगी। पता लगाया जाएगा कि आखिर विजेन्द्र शर्मा के साथ अवैध शराब बिक्री में कौन कौन शामिल है। मै खुद जांच के बाद कार्रवाई करूंगा। सरकारी दुकान में मैनेजर और  अन्य लोगों की नियुक्ति रिप्लेशमेंट एजेंसी ने की है। कंपनी को भी इसकी जानकारी दी जाएगी। गार्ड को निकला जाएगा। जांच पड़ताल के दौरान जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

close