मेयर किशोर अचानक पहुंचे विकास भवन , खाली मिली कुर्सियां, कर्मचारियों को दी चेतावनी

Chief Editor
2 Min Read

IMG-20170727-WA0012बिलासपुर । नगर निगम महापौर किशोर राय  ने गुरूवार को निगम के मुख्यालय विकास भवन में औचक निरीक्षण किया । इस दौरान करीब आधे कर्मचारी दफ्तर नहीं पहुंचे थे और कुर्सियां खाली मिली। जिस पर नाराजगी जताते हुए महापौर ने लेट-लतीफ कर्मचारियों को अपने चेंबर में तलब किया और उन्हे समय पर दफ्तर पहुंचने की चेतावनी दी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

गुरूवार सुबह करीब साढ़े दस बजे विकास भवन में हड़कम्प का माहौल था , जब मेयर किशोर राय अचानक पहुंच गए। यह समय कर्मचारियों के दफ्तर आने का है। और उस समय तक करीब आधे कर्मचारी वहां नहीं पहुंचे थे। किशोर राय बाजार, योजना, जोन आदि शाखाओँ में भी गए ।वहां भी कई कर्मचारी नहीं पहुंचे थे। मेयर ने उसी समय सुपरिंटेडेंट को तलब किया और पूछा कि कर्मचाररी समय पर क्यों दफ्तर नहीं पहुंचते । उनकी हाजिरी कैसे लग जाती है। ऐसी हालत देखकर मेयर ने नगर निगम कमिश्नर से भी बात की और कहा कि एक-एक कर्मचारी समय पर ऑफिस पहुंचे यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए। उन्होने लेटलतीफ आने वाले कर्मचारियों को भी अपने चेंबर में बुलाया और समय पर आने की समझाइस दी। उन्होने चेताया कि आगे इस तरह की लापरवाही हुई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इस तरह की स्थिति सामने आने के बाद व्यवस्था बनाई गई है कि अब हाजिरी रजिस्टर अपर आयुक्त के पास रखा जाएगा और जो लोग समय पर हाजिर नहीं होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मेयर ने शहर में बनाए गए जोन कार्यालयों के कामकाज की भी जानकारी ली और इस तरह की व्यवस्था बनाने के लिए कहा जिससे लोगों को बेहतर सुविधा मिल सके ।

Share This Article
close