BSNL का नया प्लान:548 में 3 महीने के लिए 5 जीबी डेटा प्रतिदिन

Shri Mi
2 Min Read

24_08_2016-bsnlसीजीवाल।सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने बुधवार को तीन नए प्लान लॉन्च किए हैं। हालांकि यह कुछ ही सर्किल के लिए हैं। कंपनी ने 258 रुपए, 378 रुपए और 548 रुपए वाले तीन पैक पेश किए। फिलहाल कंपनी ने इन दोनों प्लान को पंजाब और गुजरात सर्किल के लिए ही रखा है। कंपनी अपनी वेबसाइट पर इन्हीं दो सर्किल में यह प्लान दिखा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि सर्किल के हिसाब से इन प्लांस की कीमत अलग-अलग हो सकती है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Download CGWALL Android Mobile App
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

ऑफर-
सबसे छोटे 258 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को 220 रुपए का टॉकटाइम, 110 फ्री ऑन-नेट वॉयस कॉलिंग (बीएसएनएल से बीएसएनएल) मिलेगी। इस पैक की वैधता 30 दिन की होगी। वहीं, 378 रुपए वाले कॉम्बो पैक में 4 जीबी प्रतिदिन का डेटा दिया जाएगा। एक दिन में 4 जीबी की लिमिट खत्म हो जाने के बाद 80 Kbps की स्पीड मिलेगी। इस पैक में ऑन-नेट अनलिमिटेड कॉलिंग और ऑफ नेट के लिए 30 मिनट प्रतिदिन दी जाएगी। पैक की अवधि 30 दिन की होगी। आते हैं सबसे आखिरी वाले कॉम्बो पैक पर। 548 रुपए वाले पैक में 90 दिन यानी 3 महीनों के लिए 5 जीबी डेटा प्रतिदिन के हिसाब से दिया जाएगा। लिमिट खत्म हो जाने के बाद 80 Kbps की डेटा स्पीड मिलेगी। हालांकि इस प्लान में वॉयस कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।

                             हर सर्किल में इन प्लान की कीमत अलग-अलग होगी। उदाहरण के तौर पर 258 रुपए वाला प्लाने गुजरात में 259 रुपए में मिलेगा। इसके अलावा 378 रुपए वाले प्लान की कीमत 379 होगी। इतना ही नहीं, 548 रुपए वाले प्लान में गुजरात यूजर्स को तो 5 जीबी डेटा ही मिलेगा लेकिन पंजाब यूजर्स को केवल 4 जीबी डेटा ही मिल पाएगा। हालांकि प्लान की वैलिडिटी सभी सर्किल में समान है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close