छत्तीसगढ़ के हजयात्री 12 अगस्त को नागपुर से होंगे रवाना

Chief Editor
2 Min Read

saifuddin hajरायपुर । छत्तीसगढ़ के हजयात्री 12 अगस्त को नागपुर की फ्लाइट से रवाना होंगे। हजयात्री नागपुर से जद्दाह के लिेए रवाना होंगे और उनकी स्वदेश वापसी मदीने से सीधे नागपुर के लिए होगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

छत्तीसगढ़ राज्य हज कमेटी के चेयरमैन सैय्यद सैफुद्दीन ने बताया है कि छत्तीसगढ़ के हजयात्रियों की रवानगी 12 अगस्त को नागपुर से होगी। केन्द्रीय हज कमेटी भारत सरकार से मिली सूचना और फ्लाइट अलाटमेंट के मुताबिक हज-2017 के लिए छत्तीसगढ़ के हज यात्री नागपुर इम्बारकेशन प्वाइँट से 12 अगस्त को एयरइंडिया की फ्लाइट क्र. AI-5167 & AI-5169 से सुबह 8.40 और दोपहर 14.20 बजे नागपुर के डॉ. बाबा साहेब अंबेडकर अंतर्राष्ट्रीय विमानतल से जद्दाह के लिए रवाना होंगे।फिर हज यात्रा के बाद एयरइंडिया कि फ्लाइय क्र.AI-5168 से 25 सितम्बर को दोपहर 15.20 बजे और फ्लाइट क्र.AI-5170  से 26 सिंतम्बर को सुबह 6.35 बजे स्वदेश वापसी होगी।प्रदेश के सभी हाजी नागपुर से जद्दाह के लिए प्रस्थान करेंगे और इनकी स्वदेश वापसी मदीने से सीधे नागपुर के लिए होगी।

सैय्यद सैफुद्दीन ने बताया कि केन्द्रीय हज कमेटी ने प्रदेश के हज यात्रियों का फ्लाइट एलाटमेंट जारी कर दिया गया है। जो हज कमेटी की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है। उन्होने बताया कि केन्द्रीय हज कमेटी के नियमानुसार सभी हजयात्रियों को रवानगी की तारीख से दो दिन पहले 10 अगस्त को नागपुर हज हाउस , जुना जेल गोडाउन गंजीपेट , भालदापुरा नागपुर स्थित केन्द्रीय हज कमेटी के कैम्प ऑफिस में सुबह 10 से 5 बजे तक अपनी उपस्थिति अनिवार्य रूप से दर्ज करानी होगी।केन्द्रीय हज कमेटी की ओर से सभी हज यात्रियों को रिपोर्टिंग कार्ड भेजा जा रहा है।हाजियों को एसएमएस के जरिए भी फ्लाइट की सूचना भेजी जा रही है।फ्लाइट की सूचना के सिलसिले में हज यात्री ऑफिस हज कमेटी के टेलीफोन नम्बर 0771-426646 और 4049289 से भी सम्पर्क कर जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Share This Article
close