दुपट्टा खींचा..युवती का बाल नोंचा..फिर एसिड अटैक की धमकी..जुर्म दर्ज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20170805-WA0019IMG-20170805-WA0018बिलासपुर— सिरगिट्टी की रहने वाली एक लड़की को मंजनू ने एसिड अटैक की धमकी दी है। दुपट्टा छीनकर युवती के साथ बदतमीजी की है। लड़की अपने सहेली के साथ रिवर व्यू का आनंद ले रही थी। इसी दौरान उसके साथ हादसा हुआ। मौके पर सहेली भी मौजूद थी। दोनों ने सिटी कोतवाली पहुंचकर मंजनू के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है।

For Latest News Updates Download CGWALL Android Mobile App
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                             दिन दहाड़े एक मंजनू ने रिवर व्यू में एक लड़की को एसिड से हमला करने की धमकी दी है। घटना करीब साढ़े 12 बजे की है। युवती ने सिटी कोतवाली पहुंचकर आरोपी जावेन्द्र पटेल की शिकायत की है। युवती ने बताया कि डीपी विप्र महाविद्यालय में जावेन्द्र पटेल उसके साथ पढ़ता था। बाद में मैने रमन विश्वविद्यालय में पढ़ने लगी। जावेन्द्र अभी भी डीपी विप्र महाविद्यालय में पढ़ाई करता है।

                                   युवती के अनुसार आज अपनी सहेली के साथ रिवर व्यू घूमने आई थी। कभी कभी रिवर व्यू आती रहती हूं। जब अपनी सहेली के साथ घूम रही थी उसी दौरान जावेन्द्र पीछे आकर पकड़ लिया। जब विरोध किया तो उसने मेरा दुपट्टा छीन लिया। उसने बातचीत का प्रयास किया। लेकिन बात नहीं करने पर जावेन्द्र ने चेहरे पर एसिड फेंंकने की धमकी दी।

                  युवती ने पुलिस को बताया कि जावेन्द्र पटेल ने सबसे पहले उसकी मोबाइल को पटक दिया। जबरदस्ती बात करने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसने बाल खींचा और मारपीट की है। पुलिस की धमकी देने पर वह फरार हो गया।

सिटी कोतवाली पुलिस ने युवती की शिकायत पर मंजनू आरोपी जावेन्द्र पटेल के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 506 और 294 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

close