छानबीन में जुटी पुलिस..नाबालिग छात्रा का अपहरणकर्ता कौन…महिला की होगी तलाश

tarbahar p.s.बिलासपुर— गोंडवाना एक्सप्रेस में एक नाबालिग छात्रा और युवक को रायगढ़ पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरपीएफ के अनुसार जिस समय दोनों को हिरासत में लिया गया…छात्रा बेहोश थी। बेहोश छात्रा के साथ युवक भी पकड़ाया है। दोनों को गाड़ी से उतारकर आरपीएफ चौकी में पूछताछ की गयी।बाद में दोनों को बिलासपुर के तारबाहर थाना के हवाले किया गया।

                         रायगढ़ आरपीएफ ने गोंडवान एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे यूनिफार्म में एक नाबालिग छात्रा युवक को पकड़ा है। कार्रवाई के समय छात्रा बेहोशी थी। उसके साथ एक युवक भी पकड़ाया है। युवक ने आरपीएफ को बताया कि छात्रा उसके साथ है…। तबीयत ठीक नहीं होने के कारण बेहोश है। शक होने पर आरपीएफ जवानों ने दोनों को गाड़ी से उतारकर चौकी में पूछताछ की।

                       पूछताछ की कार्रवाई में युवक बेचैन हो गया। पुलिस को समझते देर नहीं लगी कि मामला गड़बड़ है। नाबालिग छात्रा के होश में आने और पूछताछ कार्रवाई के बाद समझते देर नहीं लगी कि छात्रा का अपहरण किया गया है। आरपीएफ ने नाबालिग को बिलासपुर तारबाहर पुलिस को सौंप दिया।

              पुलिस के अनुसार नाबालिग छात्रा रायगढ़ के पास बेहोशी की हालत में गोंडवाना एक्सप्रेस से यात्रा के दौरान पकड़ाई। छात्रा के साथ एक युवक को भी हिरासत में लिया गया।

                 होश में आने के बाद आरपीएफ को नाबालिग छात्रा ने बताया कि दो दिन पहले घर के सदस्यों से नाराज होकर रायपुर चली गयी थी। यात्रा के दौरान एक आंटी और अंकल मिले। उन्होंने समझा बुझाकर घर लौटने को कहा। दोनों ने साथ चलने की बात कही। नाबालिग के अनुसार यात्रा के बीच आंटी ने चॉकलेट खाने को दी। इसके बाद ठीक से याद नहीं कि आगे क्या कुछ हुआ।

                      आरपीएफ से युवक ने बताया कि उसका नाम विजय पटेल है। रीवा का रहने वाला है। रायपुर में एक ठेकेदार के यहां चालक का काम करता है। विजय के अनुसार नाबालिग को छोड़ने बिलासपुर आ रहा था। आंख लग गयी.. बिलासपुर स्टेशन बहुत पीछे छूट गया।

                    आरपीएफ ने दोनों को तारबाहर पुलिस के हवाले करते हुए बताया कि छात्रा के अनुसार तारबाहर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जानकारी मिलने के बाद तारबाहर पुलिस ने रूटीन शिकायत की जांच पड़ताल की। जानकारी मिली कि नाबालिग छात्रा के परिजनों ने 5 अगस्त को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा कक्षा 9 में पढ़ती है।

                              फिलहाल तारबाहर पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही थी कि छात्रा के साथ पकड़ा गया युवक कौन है। वह छात्रा को लेकर कहां जा रहा था। छात्रा को जिस महिला ने चाकलेट दी वह कौन है…और इस समय कहां है। फिलहाल तारबाहर पुलिस मामले में जांच पड़ताल और तलाश की बात कह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *