अमित के जन्मदिन पर किसानों को घर-घर जाकर बताएंगे-अगले साल बनेगी जोगी सरकार

Shri Mi
2 Min Read

AMIT JOGI--BITE--EXCLUSIVEरायपुर।छत्तीसगढ़ में किसाानों की परिस्तिथि को देखते हुए, मरवाही विधायक अमित जोगी ने आज सुबह एक वीडियो सन्देश जारी कर प्रदेश भर के अपने समर्थकों और शुभचिंतकों से यह अपील की है कि उनको जन्मदिन की बधाई देने के लिए, महंगे गुलदस्तों, मिठाईयों और विज्ञापनों में पैसा लगाने के बजाय उसी पैसे से अपने अपने क्षेत्र के किसान भाइयों के घर जाकर उनके परिवार संग राखी का त्यौहार मनाएं और अजित जोगी का शपथ-पत्र, उनका संदेश किसानों तक पहुँचायें।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          जारी वीडियो संदेश में अमित जोगी ने कहा कि मैं अमित अजीत जोगी, छत्तीसगढ़ के अपने सभी शुभचिंतकों एवं और कार्यकर्ताओं से ये विनती करता हूँ कि कृपया सात अगस्त को मेरे जन्मदिन के दिन गुलदस्तों और मिठाइयों में पैसा खर्च न करें। मैं चाहता हूँ कि आप यही पैसा अपने अपने क्षेत्र के किसान भाइयों के घर जाकर उनके साथ त्यौहार मनाने पर खर्च करें। और छत्तीसगढ़ के हमारे किसान भाइयों को अजित जोगी का शपथ पत्र देकर ये बताएं कि उनके जीवन में खुशियां आएँगी और खूब आएँगी, बस एक साल और इंतज़ार है। अगले साल जोगी कांग्रेस की सरकार बनने के पहले ही दिन जब ल किसानों को पच्चीस सौ रुपये क्विंटल समर्थन मूल्य देने का निर्देश जारी करेंगे, जब छत्तीसगढ़ के मेरे स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का निर्देश जारी होगा और जब प्रदेश की मेरी माताओं और बहनों के हित में पूर्ण शराबबंदी लागू करने का आदेश निकलेगा, उस दिन मैं अपना जन्मदिन मनाऊंगा। उसके बाद आप अपनी इच्छा अनुसार मेरा जन्मदिन मनाईयेगा, मैं आपको नहीं रोकूंगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close